• झारखंड का उभरता न्यूज़ पोट्रल न्यूज़ टुडे झारखंड में आप के गली मोहलले के हर खबर अब आप के मोबाइल तक आप के गली मोहल्ले की हर खबर को हम दिखाएंगे प्रमुखता से हमारे न्यूज़ टुडे झारखंड के संवादाता से संपर्क करे,ph..No धनबाद, 9386192053,9431143077,93 34 224969,बोकारो,+91 87899 12448,लातेहार,+919546246848,पटना,+919430205923,गया,9939498773,रांची,+919334224969,हेड ऑफिस दिल्ली,+919212191644,आप हमें ईमेल पर भी संपर्क कर सकते है हमारा ईमेल है,NEWSTODAYJHARKHAND@GMAIL........झारखंड के हर कोने कोने की खबर अब आप के मोबाइल तक सबसे पहले आप प्ले सटोर पर भी न्यूज़ टुडे झारखंड के ऐप को इंस्टॉल कर सकते है हर तरह के वीडियो देखने के लिए सब्सक्राइब करे यूट्यूब पर NEWSTODAYJHARKHAND......विज्ञापन के लिए संपर्क करे...9386192053.9431134077

शाम ढलते ही पूरा गांव में हो जाता है शमशान जैसा सन्नाटा इस गांव में शाम के बाद घर मे दुबके रहते है लोग

1 min read

(पश्चिम बंगाल मिदनापुर)

शाम ढलते ही पूरा गांव में हो जाता है शमशान जैसा सन्नाटा इस गांव में शाम के बाद घर मे दुबके रहते है लोग…..!

पश्चिम बंगाल:/कहा जाता है दुनिया में भगवान है तो शैतान भी है और शैतान का डर हर इंसान को होता है आपने अब तक फिल्म मैं अजीब अजीब शैतानों की कहानियां सुना होगा पर एक शैतान की भटकती आत्मा ने पूरे इलाके को शमशान सा माहौल कर दिया है ऐसा ही एक ताजा मामला देखने को मिला है कोलकाता के पश्चिम बंगाल मिदनापुर मे।

क्या है इस भूतिया गांव की पूरी कहानी।

एक गांव में इन दिनों भूत की अफवाह को लेकर अजीब सा आतंक फैला हुआ है। शाम ढलते ही गांव में श्मशान जैसा सन्नाटा पसर जाता है। सब लोग अपने-अपने घरों में कैद हो जाते हैं। कहीं-आने जाने की बात तो दूर की है। शाम ढ़लने के बाद कोई घर में भी तेज आवाज में बात नहीं करते लोग। पश्चिम बंगाल मिदनापुर जिले के नारायणपुर इलाका स्थित रायपुर गांव का अगर कोई व्यिक्त काम के सिलसिले में गांव से बाहर जाता है तो सूरज ढलने से पहले भागे-भागे गांव चला आता है।गांव में लगा तांत्रिक और ओझा का जमावड़ा गांव में स्थानीय तांत्रिकों और ओझाओं का जमावड़ा लगा हुआ है। कोई अपने बच्चों के लिए ताबीज बनवा रहा है तो कोई अपने घर की चौहदी बंधवा रहा है। लोगों के चेहरे पर अजीब तरह का खौफ दिख रहा है।

दरअसल लोगों में भूत का डर हुआ कैसे यह भी जाने।

एक ग्रामीण की मौत के बाद फैली दहशत रायपुर गांव में पहले ऐसी स्थिति नहीं थी। चारों ओर रौनक थी। कुछ दिन पहले अचानक एक व्यक्ति की मौत हो गई।उसके बाद से सब कुछ बदल गया। समर बारिक नामक उक्त व्यक्ति के परिवार वाले और गांव के लोगों का मानना है कि समर को भूत ने मार डाला है। उसके घर में भूत है और अब वह समर के पुत्र मनोरंजन बारिक को मारने की कोशिश कर रहा है।

क्या कहते हैं समर के परिजन।

समर के परिजनों का कहना है कि 1 सितम्बर को समर ने उन्हें बताया कि रात में उसे डरावने सपने आ रहे हैं। उसे घर में एक भूत की छाया दिखती है। उसने उसे एक सप्ताह के भीतर जान से मार देने की धमकी दे रखी है। 4 सितम्बर समर की मौत हो गई। अब इसी तरह का स्वपन समर के बेटे मनोरंजन को आ रहा है। वह भी कह रहा है कि भूत ने उसे एक सप्ताह के भीतर जान से मार देने की धमकी दी है। समर के परिवार वाले घर में ताला बंद कर भाग गए हैं।विज्ञान मंच के लोग पहुंचे गांव इधर विज्ञान मंच के लोग रायपुर गांव पहुंच गए हैं। वे लोगों को समझा रहे हैं कि भूत नहीं होता। यह मन का भ्रम है, लेकिन समर के परिवार वाले और रायपुर के ग्रामीण उनकी बात मानने को तौयार नहीं हैं। अब देखना यह बाकी होगा कि वाकई में इस गांव में भूत है या नहीं वहां पहुंचे विज्ञान के लोगों द्वारा गांव के हर लोगों को यह समझाया जा रहा है कि भूत नहीं होता है पर सवाल यह उठता है कि एक व्यक्ति की मौत के बाद पूरे गांव में दहशत का माहौल आखिर हुआ कैसे।NEWSTODAYJHARKHAND.COM

Leave a Reply

Your email address will not be published.

ट्रेंडिंग खबरें