• झारखंड का उभरता न्यूज़ पोट्रल न्यूज़ टुडे झारखंड में आप के गली मोहलले के हर खबर अब आप के मोबाइल तक आप के गली मोहल्ले की हर खबर को हम दिखाएंगे प्रमुखता से हमारे न्यूज़ टुडे झारखंड के संवादाता से संपर्क करे,ph..No धनबाद, 9386192053,9431143077,93 34 224969,बोकारो,+91 87899 12448,लातेहार,+919546246848,पटना,+919430205923,गया,9939498773,रांची,+919334224969,हेड ऑफिस दिल्ली,+919212191644,आप हमें ईमेल पर भी संपर्क कर सकते है हमारा ईमेल है,NEWSTODAYJHARKHAND@GMAIL........झारखंड के हर कोने कोने की खबर अब आप के मोबाइल तक सबसे पहले आप प्ले सटोर पर भी न्यूज़ टुडे झारखंड के ऐप को इंस्टॉल कर सकते है हर तरह के वीडियो देखने के लिए सब्सक्राइब करे यूट्यूब पर NEWSTODAYJHARKHAND......विज्ञापन के लिए संपर्क करे...9386192053.9431134077

व्यवसायियों के दो गुटों में हुई मारपीट की घटना के विरोध मे आज हिरापुर पार्क मार्केट के सभी दुकाने बंद है।

1 min read

न्यूज टुडे

झारखंड बिहार




व्यवसायियों के दो गुटों में हुई मारपीट की घटना के विरोध मे आज हिरापुर पार्क मार्केट के सभी दुकाने बंद है।

धनबाद।

धनबाद सदर थाना क्षेत्र का हीरापुर पार्क मार्केट मे बीती रात व्यवसायियों के दो गुटों में हुई मारपीट की घटना के विरोध मे आज हिरापुर पार्क मार्केट के सभी दुकाने बंद है।

सुबह से दुकानों पर ताला लटक रहे है। घटना के विरोध में पार्क मार्केट चैम्बर ऑफ़ कॉमर्स के अध्यक्ष आशीष वर्मा ने आज एक दिन के लिए मार्केट बंद का आह्वान किया है। जबकि गुरुवार को स्वतः मार्केट बंद रहता है। ऐसे मे मार्केट के दो दिन बंद रहने से व्यवसायियों को आर्थिक नुकसान के साथ आम लोगो को परेशानी उठानी पड़ेगी ।

पार्क मार्केट चैम्बर ऑफ़ कॉमर्स ने घटना की उच्चस्तरीय जाँच के बाद दोषियों पर कार्रवाई की मांग की है। वही बीती रात की घटना मे घायल राजकुमार साव उर्फ़ राजा पक्ष के तीन लोग घायल हैं इनमे राजा खुद और उसके दो लोग संकित और बुगुन।

तीनो बरटांड़ स्थित एसियन जालान अस्पताल में भर्ती है इनमे से संकित मित्तल की हालत नाजुक बनी हुई है। दूसरे पक्ष यानी राजेन्द्र यादव् के तीन लोग घायल है इनमे से कुंदन ,संजय और चन्दन है इसमें एक की हालत नाजुक बनी हुई है इनका इलाज पीएमसीएच में चल रहा है। बीती रात ही घटना स्थल से पुलिस ने सुरेन्द्र यादव और केदार यादव को हिरासत में लेकर थाने ले गई है। वही पुलिस शिकायत मिलने के बाद प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई करेगी ।

फिलहाल सदर थाना के इंस्पेक्टर सह थानेदार पीड़ितो और घायलों का फर्द ब्यान लेने जालन हॉस्पिटल पहुंचे है। घटना को लेकर दोनों पक्षो से पुलिस पूछ ताछ करने मे जुटी है।

ऐसे मे मार्केट के दो दिन बंद रहने से व्यवसायियों को आर्थिक नुकसान के साथ आम लोगो को परेशानी उठानी पड़ेगी । पार्क मार्केट चैम्बर ऑफ़ कॉमर्स ने घटना की उच्चस्तरीय जाँच के बाद दोषियों पर कार्रवाई की मांग की है।

आप को रखे आप के आस पास के खबरों से आप को आगे आप हमें ईमेल भी कर सकते है& newstodayjharkhand@gmail.com watsasp9386192053

वही बीती रात की घटना मे घायल राजकुमार साव उर्फ़ राजा पक्ष के तीन लोग घायल हैं इनमे राजा खुद और उसके दो लोग संकित और बुगुन। तीनो बरटांड़ स्थित एसियन जालान अस्पताल में भर्ती है इनमे से संकित मित्तल की हालत नाजुक बनी हुई है। दूसरे पक्ष यानी राजेन्द्र यादव् के तीन लोग घायल है इनमे से कुंदन ,संजय और चन्दन है इसमें एक की हालत नाजुक बनी हुई है इनका इलाज पीएमसीएच में चल रहा है।

बीती रात ही घटना स्थल से पुलिस ने सुरेन्द्र यादव और केदार यादव को हिरासत में लेकर थाने ले गई है। वही पुलिस शिकायत मिलने के बाद प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई करेगी । फिलहाल सदर थाना के इंस्पेक्टर सह थानेदार पीड़ितो और घायलों का फर्द ब्यान लेने जालन हॉस्पिटल पहुंचे है। घटना को लेकर दोनों पक्षो से पुलिस पूछ ताछ करने मे जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

ट्रेंडिंग खबरें