विधायक पूर्णिमा सिंह ने झरिया क्षेत्र में दो बार पानी देने के दिए आवश्यक निर्देश

विधायक पूर्णिमा सिंह ने झरिया क्षेत्र में दो बार पानी देने के दिए आवश्यक निर्देश

न्यूज़ टुडे झरिया– पानी से आए दिन ट्रस्ट रहने वाला क्षेत्र झरिया को लेकर विधायक पूर्णिमा सिंह ने आवश्यक निर्देश दिए हैं दरअसल अब झरिया के लोगों को 24 घंटे में दो बार पानी की आपूर्ति करने का निर्देश दिया गया हैl आपको बता दें कि इसे लेकर सोमवार को विधायक ने अपने आवासीय कार्यालय में झमाडा एमडी दिलीप कुमार तथा कार्यपालक अभियंता इंद्रेश शुक्ला के साथ बैठक कर जलापूर्ति की व्यवस्था में सुधार लाने के आवश्यक निर्देश दिया। इसके साथ ही पाइपलाइन बिछाने और मरम्मत के काम मे तेजी लाने को कहा।

ये भी पढ़े…

लॉकडाउन 4 में कुछ राहत के साथ झारखण्ड में खुलेंगी ये दुकाने

बताते चले कि अभी गर्मी के दिनों में पानी की स्थिति और भी खराब हो जाती है ऐसे में पानी दैनिक जीवन को बनाए रखने के लिए सबसे आवश्यक हैl पाइप लाइन बिछाने का काम करने वाली कंपनी जेएमसी पर निगरानी रखकर काम मे तेजी लाने को कहा गया। विधायक ने कहा कि जिन क्षेत्रों में रात को पानी की आपूर्ति होती है वहां दिन में भी पानी देने की व्यवस्था की जाए।

खबर की माने तो भौंरा लाइन में सुबह 6 बजे से 11 बजे तक, बगडिगी कोलियरी में 10 बजे से 12.30 बजे दोपहर, फुसबंगला और जेलगोड़ा क्षेत्र में 5 बजे से 11.30 बजे दिन तक एवं बनियहीर और पाथरडीह क्षेत्र में 12.30- 5 बजे शाम तक पानी दी जा सकती हैl

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here