विधवा की जमीन पर भू माफिया की नजर, न्याय के लिए पचम्बा थाना पहुंची पीड़िता। क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर……

0
http://newstodayjharkhand.com/wp-content/uploads/2018/05/PicsArt_05-23-01.04.13.jpgItalian Trulli

गिरीडीह।

विधवा की जमीन पर भू माफिया की नजर, न्याय के लिए पचम्बा थाना पहुंची पीड़िता। क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर……

पचम्बा थाना प्रभारी ने कहा मिलेगा न्याय

गिरीडीह। इन दिनो गिरिडीह शहर में भू माफिया का बोलबाला काफी बढ़ गया है। ऐसे भूमाफिया विधवा की जमीन तक को भी नहीं छोड़ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला पचम्बा थाना क्षेत्र के बोडो में देखने को मिला।

अलीशा असलम नामक एक विधवा की जमीन को भू माफिया हड़पने का प्रयास कर रहे हैं।भू माफिया से त्रस्त विधवा अपने छोटे बच्चे के साथ इंसाफ के लिए पचम्बा थाना पहुंची और पुलिस को एक आवेदन दिया।

विधवा की आवेदन को तत्परता से लेते हुए थाना प्रभारी सदल बल उस विधवा की जमीन का जायजा लिया और लोगों से पूछताछ की। इस बाबत पीड़ित महिला अलीशा ने कहा कि उनकी पति के मौत के बाद अकेली असहाय हो गई है। मोहम्मद मुमताज उर्फ मिस्टर नामक भूमाफिया जबरन उनकी जमीन को हड़पने का प्रयास कर रहे हैं।

कहा कि यही जमीन उनके छोटे-छोटे बच्चे का भविष्य है। उन्होंने जिला प्रशासन व पुलिस प्रशासन से न्याय की गुहार लगाई।
इधर पचम्बा थाना प्रभारी एसएन सिंह ने कहा कि हर हाल में पीड़िता विधवा को न्याय मिलेगा। पुलिस प्रशासन ऐसे माफियाओं के मंसूबे को कभी पूरा होने नहीं देगी। ऐसे माफिया सलाखों के पीछे होंगे और विधवा को निश्चित रूप से न्याय मिलेगा।

बहरहाल अपनी जमीन को भू माफियाओं की गिद्ध दृष्टि से बचाने के लिए विधवा अपने बच्चे के साथ प्रशासन के शरण में पहुंच चुकी है। अब देखना यह है कि उस पीड़ित विधवा को कब तक न्याय मिल पाता है।

NEWSTODAYJHARKHAND.COM

Italian Trulli

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here