भूली आज़ाद नगर मे सड़क कार्य में हो रहे घटिया निर्माण कार्य को लेकर स्थानीय लोगों ने कार्य को रोका

0
37

न्यूज टुडे

झारखंड बिहार



धनबाद।


वासेपुर.आरा मोड़ पुल पथ निर्माण विभाग द्वारा चल रहा सड़क कार्य को स्थानीय लोगों ने रोका …..

भूली झारखंड मोड से आरा मोड़ पुल तक पथ निर्माण विभाग द्वारा चल रहा सड़क कार्य को स्थानीय लोगों ने रोका कंपनी के ठेकेदार एवं जेइ पर घटिया निर्माण कार्य का लगाया आरोप

क्या है पूरा मामला…….

आपको बताते चलें पथ निर्माण विभाग द्वारा भूली झारखंड मोड़ से आरा मोड़ फूल पुल तक सड़क निर्माण कार्य कराया जा रहा है जिसकी राशि 9 करोड़ की लागत से निर्माण कराया जा रहा है इस कार्य के दौरान.

आजाद नगर मस्जिद गेट के समीप पुल निर्माण के लिए गड्ढा खोदा गया था वहीं दूसरी तरफ वार्ड नंबर 17 के पूर्व पार्षद हारून कुरैशी सहित दर्जनों स्थानीय लोगों ने विरोध करते हुए कार्य को रोक दिया है स्थानीय लोगों ने कार्य में अनियमितता का आरोप लगाते हुए कहा की घटिया सामग्री से हो रहा है .

निर्माण कार्य में प्रयुक्त बालू गिट्टी सीमेंट के गुणवत्ता पर सवाल उठाते हुए निर्माण कार्य को मनमाने ढंग बताया और कार्य का बहिष्कार कर कार्य को रोकने का काम किया वही वार्ड नंबर 17 के रहे पूर्व पार्षद हारून कुरैशी ने.

मीडिया से बातचीत में बताया कि आजाद नगर मुख्य मार्ग पर मजबूत पुल थी इसे तोड़ने का काम किया गया वहां तक तो ठीक है मगर ठेकेदार मनमानी ढंग से पुल का निर्माण कराना चाहती है.

इस कार्य में प्रयोग हो रहे गिट्टी सीमेंट और बालू सरिया की गुणवक्ता काफी खराब है और रात्रि में बिना बिजली बत्ती के मिट्टी पर ही धलाई का काम किया जा रहा है प्रयुक्त सामग्री किस मात्रा में हो इसका भी पता नहीं चलता है हारून कुरैशी की माने तो जेइ से बात कर अवगत कराया गया.

और कार्य का स्टीमेट भी मांग किया गया मगर जेइ ने सिरे से पल्ला झाड़ते हुए निर्माण कार्य को सही बताया स्थानीय लोगों की माने तो कार्यस्थल पर एक बार भी जी झांकी तक में नहीं आते

रखे आप को आप के आस पास के खबरों से आप को आगे.newstodayjharkhand.com watsaap9386192053

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here