वह फ्लाइट में सोई रह गई और जब उठी तो प्लेन लैंड होकर पार्किंग में जाकर खड़ा हो चुका था। पढ़ें पूरी खबर…….

0
http://newstodayjharkhand.com/wp-content/uploads/2018/05/PicsArt_05-23-01.04.13.jpgItalian Trulli WELCOME TO NEWS TODAY JHARKHAND Italian Trulli

वाशिंगटन।

वह फ्लाइट में सोई रह गई और जब उठी तो प्लेन लैंड होकर पार्किंग में जाकर खड़ा हो चुका था। पढ़ें पूरी खबर…….

वाशिंगटन। कनाडा की फ्लाइट में एक महिला के साथ बड़ी ही अजीब घटना हुई। वह फ्लाइट में सोई रह गई और जब उठी तो प्लेन लैंड होकर पार्किंग में जाकर खड़ा हो चुका था। Image result for पार्किंग में भी पहुंच गया प्लेन और सोती रही महिला, जब उठी तो चारों तरफ था घुप अंधेराजाहिर है प्लेन क्रू ने उस देखा नहीं पाया और उस छोड़कर चला गया। ये घटना इस महीने के शुरुआत में हुई जब टिफ्फनी एडम्स क्यूबेक से टोरंटो पियर्सन इंटरनेशनल एयरपोर्ट जा रहीं थीं। उनकी इस कहानी को एक दोस्त ने एयर कनाडा के फेसबुक पेज पर शेयर किया है। पोस्ट के मुताबिक एडम फ्लाइट में सो गईं फिर जब उनकी नींद खुली तो चारों तरफ घुप्प अंधेरा था।

Italian Trulli

एडम्स को लगा कि वे कोई बुरा सपना देख रही हैं। वे घबरा गईं और उन्होंने अपने दोस्त को फोन किया लेकिन जल्द ही उसका फोन कट गया क्योंकि फोन की बैटरी खत्म हो चुकी थी। उन्होंने फ्लाइट के सभी यूएसबी पोर्ट में अपने फोन को लगाकर उसे चार्ज करने की कोशिश की लेकिन फ्लाइट में बिजली नहीं थी।

प्लेन के कॉकपिट में जाकर एडम एक टॉर्च खोजने में सफल रहीं और किसी तरह उन्होंने फ्लाइट का एक दरवाजा खोल लिया। लेकिन इसकी ऊंचाई जमीन से करीब 50 फीट थी इसकारण वे नीचे नहीं उतर सकती थीं। इसके बाद उन्होंने टॉर्च जलाकर लगेज कार्ट ड्राइवर का ध्यान खींचने की कोशिश की।

ड्राइवर ने जब प्लेन के दरवाजे पर पैरों को लटकते देखा तो वह उनके पास पहुंचा। इसके बाद उन्हें किसी तरह नीचे उतारा गया। हालांकि एयर कनाडा ने इस घटना के लिए माफी मांग ली है।

NEWSTODAYJHARKHAND.COM

Italian Trulli

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here