वर्ल्ड कप में विराट कोहली का शानदार सफर जारी, लगातार तीन हाफ सेंचुरी, अजहर की बराबरी की। पढ़ें पूरी खबर….

लंदन।

वर्ल्ड कप में विराट कोहली का शानदार सफर जारी, लगातार तीन हाफ सेंचुरी, अजहर की बराबरी की। पढ़ें पूरी खबर….

लंदन। वर्ल्ड कप में विराट कोहली का शानदार सफर जारी है। भारतीय कप्तान शनिवार को अफगानिस्तान के खिलाफ बैटिंग पर उतरे, तो उन्होंने भारतीय कप्तानों के एक खास क्लब में एंट्री कर ली। Image result for वर्ल्ड कप में विराट की लगातार तीन हाफ सेंचुरीअफगानिस्तान के खिलाफ 67 रन की पारी खेलने वाले विराट ने वल्र्ड कप में लगातार तीसरी बार हाफ सेंचरी जड़कर पूर्व भारतीय कप्तान अजहरूद्दीन की बराबरी कर ली। 1992 वल्र्ड कप में मोहम्मद अजहरूद्दीन ने लगातार तीन हाफ सेंचुरी जडऩे का यह कारनामा अपने नाम किया था।

इस मैच में 67 रन की पारी खेलने वाले विराट ने इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 82, पाकिस्तान के खिलाफ 77 रन बनाए थे। अफगानिस्तान के खिलाफ विराट की यह हाफ सेंचुरी 48 बॉल में पूरी हुई। अपनी 67 रन की पारी के दौरान उन्होंने 5 चौके जड़े। इस मैच में विराट कोहली ने पारी के 5वें ओवर में बैटिंग के लिए उतरना पड़ा।

Related imageइसके बाद विराट ने केएल राहुल और विजय शंकर के साथ मिलकर भारतीय पारी को संभाला। चौथे विकेट के रूप में जब विराट मोहम्मद नबी का जब शिकार बने तब स्कोरबोर्ड पर 135 रन ही थे। विराट के बाद केदार जाधव (52) ने भी इस मैच में हाफ सेंचुरी जड़ी और टीम इंडिया का स्कोर 50 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 224 पर पहुंचाया।

NEWSTODAYJHARKHAND.COM

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here