वज्रपात के कहर ने ले ली तीन गरीब किसान के बच्चो की जान परिजनों का रो रो कर बुरा हाल

0
42

बिहार।

बेगूसराय।

वज्रपात के कहर ने ले ली तीन गरीब किसान के बच्चो की जान परिजनों का रो रो कर बुरा हाल…….

रिपोर्ट सुमित कुमार।

बेगूसराय- रघुनन्दन पुर में वज्रपात की घटना में अपने नैनिहिलो के खोने की सूचना मिलते ही मृतक के मां बाप एवं परिजन चित्कार करने लगे। उसके करूण क्रन्दन से वहां उपस्थित हर किसी का ह्रदय दहल रहा था।

तीनों लड़के गरीब किसान परिवार से थे।मेहनत मजदूरी की कमाई से अभिभावक इन तीनों बच्चे को बड़े अरमान से पढ़ा रहे थे।इनके माता पिता को विश्वास था कि उनके  लाडले पढ़ लिखकर भविष्य में परिवार का नाम रौशन करेंगे लेकिन ईश्वर को यह मंजूर नहीं था।

और उन्होंने तीनों लड़के को उनके माता-पिता से छीन लिया। तीनों मृतक के माता पिता के अरमान चकनाचूर होकर रह गया।

क्या है पूरा मामला………

बताते चलें कि भगवान पुर प्रखंड के काजीरसलपुर पंचायत के रघुनन्दन पुर गांव में एक साथ कई लड़के पीपल के पेड़़ के नीचेे खेल रहा था इसी क्रम मेंं अचानक आयीं बारिश और तेज आवाज के साथ वज्रपात में खेल रहे बच्चों मे शुभम कुमार,आनंद कुमार,दाताराम कुमार वज्रपात की चपेट में आ गया ….

जबकि वहां खेल रहे अन्य बच्चों ने भाग कर अपनी जान बचाई और इसके सूचना मृतक के परिजन को दिया घटना की सूचना मिलते ही परिजन एवं आसपास के लोग भारी बारिश की परवाह किये बिना घटना स्थल पर दौड़ते हुए पहुंचे।

वहां तीनों बच्चों का बुरा हाल देखकर परिजन चित्कार मारकर रोने लगे बाद में नाजुक हालत में परिजनों ने ईलाज के लिये चिकित्सक के पास ले गये जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

रखे आप को आप के आस पास के खबरो से आप को आगे.mewstodayjharkhand.com watsaap.9386192053..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here