लॉक डाउन में ओडिसा में मजदूरी कराया और पैसा मांगने पर टालमटोल लिखित शिकायत थाना में दर्ज…

1 min read

NEWSTODAYJ धनबाद : लॉक डाउन में ओडिसा में मजदूरी कराया और पैसा मांगने पर टालमटोल करने का मामला सामने आया है। पीड़ित मजदूर युवको ने जोड़ापोखर थाना में लिखित शिकायत दर्ज कर न्याय की मांग किया है। युवको ने पुलिस को पत्र में लिखा है कि भागा पांच नम्बर के रहने वाले संजय चौहान ने मार्च महीना में लॉक डाउन के पहले एक दर्जन से अधिक विभिन्न क्षेत्रों में मजदूरी करने के लिए ओड़िसा जाजपुर (कालियापानी ) ले गया ।

यह भी पढ़े…

POLICE मुख्यालय गेट के सामने सड़क दुर्घटना में स्पेशल ब्रांच में तैनात जवान की मौत…

वहा पर अमलाबाद के ठीकदार कोंग्रेस सिंह के भतीजे से मिलवाया और मजदूरी कार्य शुरू किया । लॉक डाउन में मैश में खाना बंद कर दिया जबकि लेजाते वक्त बोला कि खाना का पैसा नहीं कटेगा, बहुत कठीन परिस्थितियों में हम लोग काम किए हैं। मजदुरी पूरा मांगने पर बोला धनबाद में चलो पैसा वही पर मिलेगा ,झांसा देकर बहला फुसलाकर लाया है।

यह भी पढ़े…

युवक की मौत संदेहास्पद ,परीजनो को आने पर कोई FIR, पड़ोस की युवती से प्रेम प्रसंग में युवक की पिटाई हुई थी…

आने के बाद थोड़ा ही पैसा दिया है और पूरा मांगने पर फोन नही उठता है और दूसरे से खबर भेजवाता है कि बिल पास होगा तो पैसा देंगे । मजदूर युवको ने बताया कि लॉक डाउन काम नही मिल रहा है और बकाया राशि भी नही मिल रहा है। आवेदन पत्र देने वालो में अनिल कुमार, बिटू सिंह, इमरान आंसरी , जितेंद पासवान, संजीत मंडल,महेंद्र सिंह,इजराइल आंसरी,गोपाल महतो, आदि है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.