लॉक डाउन के बाद भी नावाडीह हेहगड़ा सड़क का कराया जा रहा निर्माण कार्य

लॉक डाउन के बाद भी नावाडीह हेहगड़ा सड़क का कराया जा रहा निर्माण कार्य

NEWS TODAY(रवि कुमार गुप्ता)लातेहार/बरवाडीह :- कोरोना वायरस को लेकर जहाँ पूरे राज्य में लॉक डाउन है जिसे सख्ती से पालन कराने को लेकर लगातार निर्देश दिए जा रहे है उनके बाद भी बरवाडीह प्रखण्ड के चुगरु पंचायत में प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क निर्माण योजना के तहत सड़क निर्माण कार्य के संवेदक के द्वारा सरकार के आदेश को अंगूठा दिखाते हुए सड़क निर्माण कार्य कराया जा रहा है।

ये भी पढ़े-दूसरे प्रदेश से कमा कर लौटे 57 लोगो का हुआ जांच,,संक्रमण मुक्त पाया गया

जहाँ इस सड़क निर्माण कार्य मे लगभग एल दर्जन मजदूरों के साथ साथ जेसीबी ट्रैक्टर का इस्तेमाल किया जा रहा है जो खुले तौर पर लॉक डाउन की नियमों की धज्जियाँ उड़ाने का काम कर रही है । निर्माण कार्य मे लगे मजदूरों और कर्मियों के अनुसार काम को बंद करने को लेकर संवेदक के द्वारा कोई आदेश नही दिया गया है ।

उधर मामले को लेकर प्रखण्ड विकास पदाधिकारी दिनेश कुमार ने बताया कि संवेदक के द्वारा ऐसी स्थिति मे निर्माण कार्य कराया जाना गलत है ऐसा करने वाले संवेदक के खिलाफ कार्यवाई की जाएगी ।वही दूसरी ओर वन विभाग के द्वारा भी सिंधोरवा में कार्य कराए जाने की सूचना के बाद प्रखण्ड विकास पदाधिकारी दिनेश कुमार के सक्रिय होने की वन विभाग का कार्य करवावे रहे लोग काम बन्द करवा कर भाग खड़े हुए ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here