लाॅक डाउन के दौरान खाद्यान्न की पर्याप्त उपलब्धता सुनिश्चित करने को लेकर एसडीओ सागर कुमार ने की बैठक कहा जिले में नहीं हो खाद्यान्न की कमी……….

खाद्यान्न विक्रेताओं ने प्रशासन के सहयोग की प्रशंसा

NEWS TODAY (रवि कुमार गुप्ता की रिपोर्ट)लातेहार:-कोरोना वायरस संक्रमण के बचाव को लेकर हुए लाॅक डाउन में आमजनों तक सुविधापूर्ण खाद्यान्न पहुंचे इसको लेकर एसडीएम सागर कुमार ने खाद्यान्न विक्रेताओं के साथ बैठक की। इस दौरान उन्होंने सबसे पहले जाना कि लाॅक डाउन के दौरान खाद्यान्न की कमी है कि नहीं जिस पर विक्रेताओं ने बताया कि वर्तमान समय में जिला प्रशासन के सहयोग से खाद्यान्न की प्रचूर मात्रा है।

जिस पर एसडीओ सागर कुमार ने कहा कि अगर खाद्यान्न को लेकर थोड़ी सी भी समस्या आए तो तत्काल सूचित करें ताकि समस्या को त्वरीत समाधान किया जा सके। एसडीएम कहा कि खाद्यान्न की होम डिलेवरी को लेकर प्रशासन की ओर से पास निर्गत कर दिए गए है ताकि डिलेवरी करने वाले लोग को किसी प्रकार की परेशानी नहीं हो। बैठक में खाद्यान्न विक्रेताओं ने भी अपनी बात को रखा जिस पर एसडीओ के द्वारा त्वरीत कार्रवाई की गई। मौके पर नगर पंचायत उपाध्यक्ष नवीन कुमार सिन्हा,सुशील कुमार अग्रवाल समेत अन्य विक्रेता मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here