लापरवाही : कोविड अस्पताल के मरीज के खाना से निकला कीड़ा मरीजो ने किया जाम कर हंगामा पढे पूरी खबर…

0
[URIS id=45547]

लापरवाही : कोविड अस्पताल के मरीज के खाना से निकला कीड़ा मरीजो ने किया जाम कर हंगामा पढे पूरी खबर…

 

NEWSTODAYJ : धनबाद जिले के सेंट्रल अस्पताल में कोविड-19 के मरीजों को परोसे जा रहे भोजन में कीड़ा.इससे मरीज परेशान.मंगलवार सुबह नाश्ते में परोसी गई रोटी और सब्जी से कीड़ा निकले। इससे मरीजों का मन भिनभिना हो गया। नाराज मरीजों ने अस्पताल में जोरदार हंगामा किया। बीसीसीएल के सेंट्रल अस्पताल को धनबाद में कोविड-19 अस्पताल का रूप दिया गया है। शुरू-शुरू में व्यवस्था अच्छी थी। मरीजों को भोजन अच्छा मिल रही थी.

यह भी पढ़े…

सरकारी पदाधिकारी बनकर विभिन्न योजनाओं के नाम पर ठगी करने वाले गिरोह पुलिस ने किया गिरफ्तार…

उपायुक्त भी अस्पताल में आया-जाया करते थे। इससे व्यवस्था बनी रही। लेकिन अब प्रशासन भी ध्यान नहीं दे रही है। इससे अस्पताल में भर्ती मरीजों को भोजन और पानी की समस्या से दो-चोर होना पड़ रहा है। मरीजों को जो भोजन परोसा जा रहा है वह खाने लायक नहीं है। उससें कीड़ा निकलते हैं। अब भला कीड़े वाले भोजन को मरीज कैसे खाएंगे? बार-बार शिकायत के बाद भी जिला प्रशासन ध्यान नहीं दे रहे है। धनबाद कोडिव अस्पताल में इस समय 60 कोरोना मरीज हैं।

यह भी पढ़े…

नरकंकाल मिलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी , जांच में जुटी पुलिस…

जिला प्रशासन मरीजों को अस्पताल में भर्ती करने का बाद भूल गए है। इससे मरीजों को परेशानी बढ़ती जा रही है। वह कोरोना के साथ-साथ अव्यवस्था की मार को भी झेल रहे हैं.कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों को पौष्टिक खाना देने की जगह भोजन में कीड़े मिल रहे हैं। यह हाल है जिला प्रशासन, स्वास्थ्य विभाग और बीसीसीएल के संयुक्त निर्देशन में चल रहे सेंट्रल अस्पताल (कोविड-19) का।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here