लक्ष्मी देवी की अगुवाई में भूली बस्ती के जोरिया छठ घाट में जमें गाद को जेसीबी द्वारा कराया गया साफ। क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर……

0
http://newstodayjharkhand.com/wp-content/uploads/2018/05/PicsArt_05-23-01.04.13.jpgItalian Trulli

धनबाद।

लक्ष्मी देवी की अगुवाई में भूली बस्ती के जोरिया छठ घाट में जमें गाद को जेसीबी द्वारा कराया गया साफ। क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर……

भूली। भूली के झारखण्ड मोड़ स्थित भुली बस्ती जोरिया के छठ घाट का आज नारी शक्ति जन सुविधा केंद्र की अध्यक्ष लक्ष्मी देवी के अगुवाई में छठ घाट में जमे गाद को जेसीबी द्वारा साफ किया गया।

वही आपको बताते चले की नारी शक्ति जन सुविधा केंद्र के संयोजक लक्ष्मी देवी के द्वारा चंदा इकट्ठा कर महिलाओं के साथ छठ घाट की गहरीकरण कराई वही मौके पर लक्ष्मी देवी ने कहा कि छठ घाट में गाद की समस्या से निपटने के लिए जेसीबी मशीन से सफाई कराया गया जिससे छठ पर्व पर व्रतियों को राहत मिले साथ ही जल संरक्षण को भी बल मोलेगा ।

वही मिडिया को सम्बोधित करते हुए कहा की नारी शक्ति जन सुविधा केंद्र बरसात में पेड़ लगाकर पर्यावरण संरक्षण को लेकर भी पहल करेगी और पर्यावरण को बेहतर बनाने के लिए वृहत पैमाने पर वृक्ष लगाएंगी जिसे हमारा पर्यावरण हरा भरा रहे वही इस मौके पर महेंद्र महतो, पवन महतो, गोकुल महतो, विक्की पंडित, फुकु रवानी, धर्मेंद्र रवानी, संदीप पासवान, सूरज पासवान, सविता देवी, बबिता देवी, चिंता देवी आदि मौजूद थे।

NEWSTODAYJHARKHAND.COM

Italian Trulli

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here