रिहा होने के बाद बोलीं प्रियंका-मैंने कुछ गलत नहीं किया और अपना संघर्ष जारी रखूंगी। पढ़ें पूरी खबर……

0
28

कोलकाता।

रिहा होने के बाद बोलीं प्रियंका-मैंने कुछ गलत नहीं किया और अपना संघर्ष जारी रखूंगी। पढ़ें पूरी खबर……

कोलकाता। ममता बनर्जी का मीम शेयर करने के कारण जेल में 5 दिन बिताने के बाद प्रियंका शर्मा आखिरकार जेल से रिहा हो गईं। रिहा होने के बाद प्रियंका शर्मा ने बंगाल सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि मैंने कुछ गलत नहीं किया और अपना संघर्ष जारी रखूंगी।

बताते चलें कि प्रियंका ने आरोप लगाया कि जबरन उनसे पुलिस ने माफीनामे पर साइन कराया। उन्होंने कहा, ‘मैंने कई बार कहा कि मुझे मेरे वकील और परिवार से बात करने दिया जाए। इसके बाद भी मुझसे पुलिस ने जबरन माफीनामे पर साइन करवाए। मैं पीछे नहीं हटूंगी और इसके खिलाफ लड़ाई करती रहूंगी।

वहीं प्रियंका से जब कहा गया कि सुप्रीम कोर्ट ने लिखित माफी मांगने का आदेश दिया है तो उन्होंने कहा कि मैं कोर्ट के आदेश की अवहेलना नहीं करूंगी, लेकिन अपना केस जरूर लड़ूंगी। मुझे कोई अफसोस नहीं है और मैंने ऐसा कुछ नहीं किया कि माफी मांगनी पड़े।

वहीं आपको बताते चलें कि प्रियंका ने जेल में बदसलूकी का आरोप भी लगाया है। उन्होंने कहा कि बेल मिलने के बाद भी उन्हें 18 घंटे तक जेल की कोठरी में बिना किसी गलती के बिताने पड़े।

उन्होंने जेलर पर धक्का मारने का आरोप लगाते हुए कहा कि मुझे अच्छा खाना भी नहीं दिया गया। उन्होंने कहा, ‘मैं बीजेपी से जुड़ी हूं और इस कारण मुझे निशाना बनाया गया।

NEWSTODAYJHARKHAND.COM

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here