राहुल गांधी की मोरहाबादी मैदान में रैली आज

1 min read

रांची।
राहुल गांधी की मोरहाबादी मैदान में रैली आज

रांची। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी आज रांची के मोरहाबादी मैदान में परिवर्तन उलगुलान रैली को संबोधित करेंगे। वे विशेष विमान से दोपहर डेढ़ बजे बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पहुंचेंगे। Image result for राहुल गांधी की मोरहाबादी मैदान में रैली आजएयरपोर्ट पर प्रदेश कांग्रेस प्रभारी आरपीएन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष डा. अजय कुमार, पूर्व केंद्रीयमंत्री सुबोधकांत सहाय समेत अन्य वरीय नेता उनकी अगवानी करेंगे। रैली को लेकर तैयारियां पूरी कर ली गयी है।

राहुल गांधी की रैली विपक्षी महागठबंधन के औपचारिक एलान के तौर पर देखी जा रही है लेकिन इस दौरान झारखंड मुक्ति मोर्चा के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन मौजूद नहीं रहेंगे। हेमंत फिलहाल झामुमो की संघर्ष यात्रा के सिलसिले में संताल परगना के दौरे पर हैं। कांग्रेस का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद राहुल गांधी की झारखंड में यह पहली रैली है।
राहुल गांधी की मौजूदगी में बाबूलाल मरांडी, आरपीएन सिंह, सुबोधकांत सहाय, डा. अजय कुमार और आलमगीर आलम को भाषण देने का मौका मिलेगा।

आज की रैली में मंच पर झारखंड विकास मोर्चा के अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी, राजद की प्रदेश अध्यक्ष अन्नपूर्णा देवी, मासस के आनंद महतो समेत 60 नेता मौजूद रहेंगे। कांग्रेस के तमाम विधायकों समेत अधिकांश प्रमुख नेता मंच पर रहेंगे। इसके अलावा मंच के करीब तकरीबन 200 नेताओं के बैठने की व्यवस्था की गई है। राहुल गांधी मंच पर लगभग दो घंटे रहेंगे। उनका भाषण तकरीबन 50 मिनट का होगा।

NEWSTODAYJHARKHAND.COM

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.