राफेल डील में भाजपा सरकार द्वारा किए गए घोटाले के विरोध में प्रधानमंत्री मोदी का पुतला दहन

0
107

समाचार एवं विज्ञापन के लिए संपर्क करे,,,,,9386192053,,,,,,,,,,

राफेल डील में भाजपा सरकार द्वारा किए गए घोटाले के विरोध में प्रधानमंत्री मोदी का पुतला दहन….

(धनबाद)

(भूली)–राफेल डील में भाजपा सरकार द्वारा किए गए घोटाले के विरोध में भूली बुधनी हटिया के पास विधानसभा यूथ कांग्रेस ने के अध्यक्ष अजय कुमार के नेतृत्व में प्रधानमंत्री मोदी का पुतला दहन किया गया…..

आपको बताते चलें कि रिफिल समझौते में घोटाले को लेकर विधानसभा यूथ कांग्रेस ने भूली के बुधनी हटिया के पास भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला फूंका इस कार्यक्रम को संबोधित करते हुए….

विधानसभा यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि मोदी सरकार ने राफेल को 3 गुना ज्यादा दाम पर सौदा किया एवं अंबानी ग्रुप को फ्रांस की सरकार से सौदा कर ठेका देने का काम किया है ….

फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति द्वारा किए गए खुलासे के बाद नरेंद्र मोदी को नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए अजय पासवान ने कहा की राहुल गांधी ने संसद से लेकर सड़क तक राफेल डील में घोटाले की बात कही थी किंतु भाजपा सरकार के इशारे पर इस मुद्दे को भटका ने का काम किया गया….

मगर फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति द्वारा खुलासा के बाद यह बात तय हो चुकी है कि इस समझौते में घोटाला चरम पर किया गया है…..

इसलिए युवा कांग्रेस इस मुद्दे को लेकर काफी संवेदनशील है आने वाले दिनों में इसको लेकर आंदोलन करती रहेगी एवं मांग करती हैं की इसकी न्यायिक जांच भी हो आज के इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से विकास रवानी ,विशाल कुमार ,सूरज कुमार ,अमरदीप रवानी ,विक्की कुमार, गोपाल पासवान, विधानसभा यूथ कांग्रेस के सचिव अनुज चौहान ,रवि पासवान, गुड्डू भुइया ,श्याम कुमार बलराम दौड़े ,शिवा रवि ,सिंटू कुमार आदि उपस्थित थे।



न्यूज टुडे झारखंड बिहार।

रखे आप को आप के आस पास के खबरो से आप को आगे.newstodayjharkhand.com watsaap.9386192053

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here