राज्य के लगभग सभी जिलों के कारा में चलाया गया छापामारी अभियान। कैदियों के वार्डों को किया सर्च। क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर……

0
http://newstodayjharkhand.com/wp-content/uploads/2018/05/PicsArt_05-23-01.04.13.jpgItalian Trulli

रांची।

राज्य के लगभग सभी जिलों के कारा में चलाया गया छापामारी अभियान। कैदियों के वार्डों को किया सर्च। क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर……

रांची। झारखण्ड के लगभग सभी जिलों के कारा में आज सोमवार तड़के छापेमारी की गई। इस दौरान हर एक जेल के कैदियों के वार्ड की तलाशी ली गई। बता दें कि इस छापेमारी में पुलिस को कोई भी आपत्तिजनक सामान बरामद नहीं हुए हैं।

जानकारी के अनुसार आज सुबह रांची के बिरसा मुंडा केंद्रीय कारा में डीसी,एसएसपी के नेतृत्व में छापेमारी की गयी। यहां से कोई आपत्तिजनक समान बरामद होने की सूचना नही है।

वहीं दूसरी ओर दुमका जेल में भी आज छापेमारी की गयी। इस छापेमारी में एसपी,एसडीओ,डीएसपी समेत 200 से अधिक जवान शामिल थे।

वहीं लोहरदगा जेल में पुलिस द्वारा अहले सुबह हुई छापेमारी का एसपी प्रियदर्शी आलोक ने नेतृत्व किया। यह छापेमारी करीब 3 घण्टे चली। किसी प्रकार की कोई आपत्तिजनक सामग्री नहीं हुई बरामद। इस छापेमारी में लोहरदगा डीटीओ अमित बेसरा,लोहरदगा सीओ, व जेलर लवकुश मौजूद थे।

बताते चलें कि सिमडेगा मंडल कारा में एसपी संजीव कुमार सिंह,एसडीओ डीएसपी, एसडीपीओ और अन्य पदाधिकारियों के द्वारा औचक निरीक्षण किया गया जिसमें किसी प्रकार की आपत्तिजनक वस्तु नहीं मिलने की सूचना है।

वहीं खूंटी जेल में पुलिस का छापेमारी अभियान चलाया गया। इस छापेमारी अभियान में कई समान बरामद होने की सूचना मिली है।

पलामू के मेदिनीनगर जेल में हुई छापेमारी का एसपी अजय लिंडा ने नेतृत्व किया। जबकि इस दौरान एसडीओ, डीएसपी की मौजूदगी में हुई छापेमारी। तकरीबन दो घंटे तक चला अभियान।

NEWSTODAYJHARKHAND.COM

Italian Trulli

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here