रंजीत उर्फ बिल्लू के समर्थन मे आगे आई। स्थानिय महिला:किया प्रेस वार्ता

0
352

रंजीत उर्फ बिल्लू के समर्थन मे आगे आई। स्थानिय महिला:किया प्रेस वार्ता….

NEWSTODAY: पिछले दिनों वार्ड 15 के पूर्व पार्षद रंजीत कुमार उर्फ बिल्लू पर जानलेवा हमला को लेकर स्थानीय महिला बिल्लू के समर्थन में आगे आ गई हैं। वही आपको बताते चलें कि भूली डी ब्लॉक वार्ड नंबर 15 के पार्षद कार्यालय के पास वार्ड नंबर 15 के पार्षद मौसमी कुमारी सहित कई महिलाओं ने एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया। वही इस प्रेस वार्ता में मौसमी कुमारी ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि पिछले दिनों वार्ड 15 के पूर्व पार्षद रंजीत कुमार उर्फ बिल्लू पर जानलेवा हमला को लेकर विगत एक दिन पहले विपिन यादव द्वारा झूठा आरोप लगाकर कहा गया था कि बिल्लू का महिलाओं से छेड़खानी करने का इतिहास रहा है। और अपना पावर का इस्तेमाल करके जमीन हड़पता है इस तरह की बयानबाजी पर भूली की महिलाएं इसका पुरजोर विरोध करती है इस तरह की भाषा का प्रयोग करके विपिन यादव महिला के सम्मान को ठेस पहुंचाने का काम कर रहा है वहीं उन्हो ने कहा की पूर्व पार्षद अगर छेड़खानी करता है तो डेढ़ सौ महिला उसके समर्थन में क्यों है। उन्होंने कहा कि अगर छेड़खानी किसी भी महिला के साथ हुआ है तो विपिन यादव उस महिला को खड़ा करें विपिन यादव की तरफ से लगाया गया आरोप को जिला प्रशासन जांच करें नहीं तो हम महिलाएं मामला को न्यायालय तक ले जाने को बाध्य होंगे वही साथ में उन्होंने कहा कि भूली प्रशासन निश्चित तौर पर एक पक्षीय कार्रवाई कर रहा है बिना किसी अल्टीमेटम या सूचना दिए एक जनप्रतिनिधि का पुतला वह भी झूठे आरोप में फूंका गया।वही मौसमी कुमारी ने मीडिया को यह भी बताया कि

यह व्यक्तिगत लड़ाई को जातिवाद लड़ाई बनाकर राजनीति किया जा रहा है अगर बिल्लू किसी का जमीन हड़पा है तो उसका प्लॉट नंबर बताकर जांच करें जिस जमीन पर यादव 40 साल से रह रहे क्या उसका पेपर उसके पास है उन्होंने कहा कि हमें शक है कि कहीं भूली प्रशासन कानूनी राजनीतिक कर मिलीभगत से बिल्लू को फंसाने की साजिश रच रहा है जातीय रूप देखकर विपिन यादव जाति का राजनीतिक कर रहा है विपिन यादव व्यक्तिगत लड़ाई को बिना मतलब के खटाल उजाड़ने वाली बात कह कर यादव समाज को भी धूमिल कर रहा है।
वहीं इस मौके पर पूनम सिंह, इंदु देवी, मधुमति सिंह, बुची सिंह ,सुधा सिंह ,चंदा देवी ,पार्षद मौसमी कुमारी, रीना देवी ,लीला देवी ,तारा देवी, सावित्री देवी, बिंदिया देवी, आदि उपस्थिति थी।।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here