यूको बैंक का स्थापना दिवस मनाया गया धूमधाम से

0
http://newstodayjharkhand.com/wp-content/uploads/2018/05/PicsArt_05-23-01.04.13.jpgItalian Trulli WELCOME TO NEWS TODAY JHARKHAND Italian Trulli

न्यूज़ टुडे

Italian Trulli

भूली साखा यूको बैंक का 75 स्थापना दिवस।

भूली! आज़ाद नगर स्थित यूको बैंक में कर्मियों ने बैंक का 75 वां स्थापना दिवस बड़े ही धूमधाम से मनाया।

कर्मियों ने केक काटकर एक दूसरे को खिलाया ओर खुशी का इजहार किया। इसके साथ हेड केशियर किशन कुमार प्रामाणिक के स्थांतरण पर भी उन्हें उपहार देकर विदाई दिया गया।

इस मौके पर बैंक प्रबंधक अमरजीत कुमार सिंह ने सभी कर्मियों को स्थापना दिवस की बधाई दी और बैंक के स्थापना से जुड़ी कई यादें लोगो के बीच रखी। उन्होंने बताया कि यूको बैंक की स्थापना 6 जनवरी 1943 में जेडी बिरला जी के हाथों हुई थी जिसके बाद से यूको बैंक आजतक ईमानदारी और निष्ठापूर्ण रूप से अपने ग्राहकों को सेवा देता आया है।

इसके साथ ही बैंक प्रबंधक अमरजीत सिंह ने समारोह में आये लोगो को साइबर क्राइम से जुड़ी बातो से जागरूक किया । उन्होंने बात की कोई भी अनजान नम्बर से अगर कोई व्यक्ति आपके बैंक तथा एटीएम से जुड़ी जानकारी मांगता है तो नही दे लेकिन अगर कोई व्यक्ति भूल से ऐसी गलती कर चुका है तो।

घटना के 36 घंटे के अंदर साइबर सेल को इसकी शिकायत करने पर पैसे की वापसी के 80 प्रतिशत चांस रहता है। कार्यक्रम का संचालन राजू बाल्मीकि ने किया। इस मौके पर सहायक प्रबंधक कृति गुप्ता, प्रमोद कुमार साव, रंजन मोदक, शैलेश चंद्र यादव, सुचरिता राय, मेहबूब आलम, गीता कुमारी आदि उपस्थित थे।
न्यूज़ टुडे झारखंड आप के आस पास के खबरो से रखे आप को आगे।

आप हमें ईमेल भी कर सकते है&newstoday jharkhand@gmail.com watsaap9386192053

 

Italian Trulli

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here