युवक की मौत संदेहास्पद ,परीजनो को आने पर कोई FIR, पड़ोस की युवती से प्रेम प्रसंग में युवक की पिटाई हुई थी…

0
[URIS id=45547]
न्यूज़ सुने

NEWSTODAYJ धनबाद : जोड़ापोखर थाना क्षेत्र के जीतपुर डीजी कॉलोनी निवासी सत्य प्रकाश पांडे 25 वर्षीय नामक युवक का शव पुलिस ने उसके घर से बरामद किया है। उसका शव देखने से लग रहा है कि आत्म हत्या कर लिया है जबकि उसका पैर का ठेहुना पलंग पर सटां हुआ है जिससे पुलिस को कई प्रकार का संदेहास्पद लग रहा है। युवक को पड़ोस के कुछ लोगो द्वारा उसकी पिटाई भी पार्षद के सामने किया गया है। घटना की खबर मिलने के बाद मौके पर पॉली पहुची है । शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । युवक के शरीर पर कई जख्म का निशान भी है । पुलिस को सोमबार की सुबह सूचना मिली है कि युवक फांसी लगाकर आत्म हत्या कर ली।

यह भी पढ़े…

सावधान हो जाए : कोरोना ने गली गली ,मुहल्ले मुहल्ले,शहर शहर में घूमने लगा है,बचाव का एक मात्र उपाय है सावधानी बरतें…(पढ़े पूरी रिपोर्ट)

जोड़ापोखर थाना पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को कव्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मृतक के परिजनों को दूरभाष पर सूचना दिया है । युवक सत्य प्रकाश पांडे के पिता वशिष्ठ पांडे जीतपुर सेल कोलियरी से अवकास प्राप्त करने के बाद पैतृक गांव सासाराम में है । युवक अकेले रहता है । दो वर्ष पड़ोस के युवती से प्रेम करता है । सोमवार को अहले सुबह छह बजे युवक युवती को साथ में देखा गया तो उसके बाद युवती के माँ, पिता असंगठित मजदूर ने युवक को जमकर पिटाई किया। युवको को मारते मरते युवक की घर की ओर ले गया । कुछ देर पता चला कि उसकी मौत हो गई है । मौत कैसे हुई है जांच का विषय है जबकि उसका शव घर मे आत्म हत्या के स्वरूप में टँगा मिला है । लोगो के मुताबिक युवक आशिक की तरह रहता था। हमेशा गुमसुम रहता था । किस कारण यह कदम उडाया है या कोई साजिश रची गई है पता नही , पुलिस परिजनों को सूचना दे दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here