मोदी ने बिहार में लालू परिवार पर जमकर हमला बोला। क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर……..

0
http://newstodayjharkhand.com/wp-content/uploads/2018/05/PicsArt_05-23-01.04.13.jpgItalian Trulli

बक्सर।

मोदी ने बिहार में लालू परिवार पर जमकर हमला बोला। क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर……..

बक्सर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार में बक्सर से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उम्मीदवार अश्विनी चौबे के चुनाव प्रचार के लिए आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने विरोधियों को जमकर घेरा। उन्होंने कहा हमारे विरोधी जीत तो सकते नहीं, इस लिए गाली देकर मन की भड़ास निकाल रहे हैं।

Italian Trulli

पीएम मोदी ने लालू यादव और उनके परिवार द्वारा एकत्र करोड़ों रुपए की संपत्ति पर भी जमकर हमला बोला।
पीएम मोदी ने अपनी जीत सुनिश्चित बताते हुए कहा कि विरोधी केंद्र में कमजोर और खिचड़ी सरकार बनाने में लगे थे, लेकिन चौकीदार ने इनके मंसूबे पर पानी फेर दिया है। 10 दिन के बाद 23 मई के नतीजे आएंगे। एकबार फिर हमारी सरकार बनेगी।

इस दौरान उन्होंने लोगों से पूरा समर्थन देने की अपील की। उन्होंने कहा हमारी विजय निश्चित है, लेकिन इतना याद रखिएगा, बूंद-बूंद से घड़ा भरता है।

उन्होंने बिना नाम लिए राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कुछ लोग गरीबों के नाम पर वोट मांगे, लेकिन सबसे पहले उन्हें ही भूल गए। इन्होंने हजारों करोड़ों की संपत्ति बना ली है।
राजनीति में कब से इतनी सेलरी मिलने लगी कि अरबों-खरबों का मालिक हो जाएं। पीएम मोदी ने कहा जनता से पैसे लूटकर इन्होंने बंगले बनाए, लाखों की गाड़ियां खरीदी।

इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि वर्षों से राजनीति में हूं। गुजरात के सीएम और देश के पीएम पद पर रहा। न तो मैं अपने लिए जीता हूं और न ही अपने रिश्तेदारों के लिए। मेरे लिए तो 130 करोड़ हिंदुस्तानी ही मेरा परिवार हैं। इन्हीं के लिए जीता हूं और इन्हीं के लिए जियूंगा।

NEWSTODAYJHARKHAND.COM

Italian Trulli

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here