मॉडल पुलिस स्टेशन को देखने और समझने धनबाद पहुंचे पंजाब पुलिस हाउसिंग कॉरपोरेशन के प्रभारी। पढ़ें पूरी खबर……

0
http://newstodayjharkhand.com/wp-content/uploads/2018/05/PicsArt_05-23-01.04.13.jpgItalian Trulli

धनबाद।

मॉडल पुलिस स्टेशन को देखने और समझने धनबाद पहुंचे पंजाब पुलिस हाउसिंग कॉरपोरेशन के प्रभारी। पढ़ें पूरी खबर……

धनबाद। पंजाब पुलिस हाउसिंग कॉरपोरेशन के प्रभारी श्री एम.के. तिवारी आज धनबाद पहुंचे। महानिदेशक रैंक के पदाधिकारी श्री तिवारी ने परिसदन में बताया कि पंजाब में लगभग 95 मॉडल पुलिस स्टेशन का निर्माण किया जाना हैं।
इसी क्रम में वे राजस्थान, उत्तर प्रदेश, हरियाणा के बाद झारखंड के मॉडल पुलिस स्टेशन को देखने और समझने के लिए धनबाद आए हैं।
उन्होंने टाटानगर में मॉडल पुलिस स्टेशन देखें। आज धनबाद के मॉडल पुलिस स्टेशन को भी देखेंगे।
श्री तिवारी ने झारखंड में बने मॉडल पुलिस स्टेशन की भूरी भूरी प्रशंसा की एवं कहा कि इसे बेहतरीन डिजाइन के साथ पुलिस – पब्लिक फ्रेंडली बनाया गया है। इसे इस प्रकार से डिजाइन किया गया है कि पुलिस के पास पहुंचने में किसी भी आम नागरिक को कोई परेशानी नहीं होगी। मॉडल पुलिस स्टेशन में आगंतुकों के लिए स्वागत कक्ष, अलग-अलग पदाधिकारी के कार्यालय कक्ष तथा पुलिस पदाधिकारियों के लिए सभागार का भी निर्माण किया गया है।
बताया कि उन्होंने झारखंड पुलिस ट्रेनिंग स्कूल का भी निरीक्षण किया। पंजाब में भी 250 करोड़ की लागत से पुलिस ट्रेनिंग सेंटर बनाया जाएगा। जहां दो हजार पुलिसकर्मियों को ट्रेनिंग दी जाएगी।
परिसदन में उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया।
इस अवसर पर वरीय पुलिस अधीक्षक श्री किशोर कौशल, पुलिस उपाधीक्षक (विधि व्यवस्था) श्री मुकेश कुमार एवं अन्य संबंधित पुलिस पदाधिकारी उपस्थित थे।

NEWSTODAYJHARKHAND.COM

Italian Trulli

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here