मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन के निर्देश को भी तवज्‍जो नहीं दिया जिला प्रशासन , किडनी रोग से ग्रस्‍त का मामला…

0
[URIS id=45547]

NEWSTODAYJ : लोहरदगा । मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन के निर्देश को भी जिला प्रशासन ने तवज्‍जो नहीं दिया। गंभीर बीमारी से जूझ रहे एक बच्‍चे का हाल अब तक किसी ने नहीं पूछा। घर जाने की बात तो छोड़ दें। मुख्‍यमंत्री के आदेश देने के बाद माता-पिता को बेटे की इलाज को लेकर आशा जगी थी। अब वे भी धूमिल होती दिख रही है।

यह भी पढ़े…

गर्ल्स हॉस्टल में रह रहे लड़कियों को मकान मालिक ने हॉस्टल में घुसने से रोका

यह मामला जिले के सेन्हा प्रखंड के एकागुड़ी टांगराटोली गांव का है। यहां के निवासी बालेश्‍वर उरांव का पुत्र सोनू सत्यम उरांव (12) किडनी रोग से ग्रस्‍त है। उसके पास दवा भी लगभग खत्म हो गई है। उसे आगे की ईलाज की आवश्यकता है। उसके लिए मुख्यमंत्री को ट्वीट कर मदद की गुहार लगायी गयी थी। मुख्यमंत्री के ट्वीट कर जिला प्रशासन को असाध्‍य रोग उपचार योजना से जोड़ते हुए सूचित करने का निर्देश दिया। उन्‍होंने इलाज के लिए जरूरी सहायता पहुंचाते हुए भी सूचित करने का निर्देश दिया था।

यह भी पढ़े…

ऐश्वर्या बच्चन और आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव…

मुख्‍यमंत्री के निर्देश के बाद भी प्रशासन ने अब तक कोई सुध नहीं ली। परिजनों के मुताबिक कोई भी उसके घर नहीं पहुंचा। तबियत जानने की जहमत तक नहीं उठाई। सत्‍यम सातवीं कक्षा का छात्र है। बहुत ही गरीब परिवार से है। माता-पिता दिहाड़ी मजदूरी करते हैं। लॉकडाउन की वजह से इलाज के लि रिम्‍स नहीं जा सकता है। इलाज के लिए पैसे भी नहीं है।

ये ट्वीट किया था सीएम ने

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here