मांगा गया था होटल व्यवसाई से रंगदारी पुलिस ने फ़ौरन लिया एक्शन और हथियार के साथ दो गिरफ्तार

0
938

देखे वीडियो,,,,,!

(धनबाद)

मांगा गया था होटल व्यवसाई से रंगदारी पुलिस ने फ़ौरन लिया एक्शन और हथियार के साथ दो गिरफ्तार,,,,,,,,,,!

धनबाद। बैंक मोड़ के एक प्रतिष्ठित होटल व्यवसायी से रंगदारी मांगने वाले दो अपराध कर्मियों को पुलिस ने 48 घंटे में गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार अपराधी पूर्व के कई कांडों में संलिप्त रहे हैं………!
इस संबंध में एक पत्रकार वार्ता का आयोजन कर वरीय पुलिस अधीक्षक किशोर कौशल ने बताया कि 2 दिसंबर को बैंक मोड़ के एक प्रतिष्ठित होटल व्यवसाई के मोबाइल पर फोन कर अपराधकर्मियों ने रंगदारी की मांग की थी। रंगदारी नहीं देने पर बुरे परिणाम भुगतने की धमकी भी दी थी,,,,,!

मौके से पकड़ा गया हथियार और मोबाइल फ़ोन्स !

इस संबंध में बैंक मोड़ थाना में 3 दिसंबर को मामला दर्ज किया गया,,,,,,,!

अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए वरीय पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। टीम में पुलिस उपाधीक्षक विधि व्यवस्था मुकेश कुमार, पुलिस निरीक्षक सह थाना प्रभारी बैंक मोड़ शमीम अहमद, पुलिस निरीक्षक सह थाना प्रभारी झरिया रणधीर सिंह, तकनीकी शाखा के राधा कुमार एवं एसओजी की टीम शामिल थी,,,,,,,,,!

टीम ने विभिन्न जगहों पर छापामारी कर कांड में संलिप्त गणेश कुमार जैयसवारा तथा निपु कुमार बाउरी, दोनों 2 नंबर चानक, झरिया थाना के रहने वाले, को गिरफ्तार कर लिया।
इनके पास से पुलिस ने एक देसी पिस्टल (0315 बोर), एक गोली, घटना में प्रयुक्त मोबाइल एवं सिम कार्ड, 1 पल्सर मोटरसाइकिल जेएच 10बी.एफ. 7784 बरामद किया गया।
वरीय पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गणेश विभिन्न आपराधिक गतिविधियों में संलिप्त रहा है। उस पर झरिया थाना में पूर्व से ही कांड अंकित है,,,,,,,,,,,!



न्यूज टुडे झारखंड बिहार।

रखे आप को आप के आस पास के खबरों से आप को आगे,news today jharkhand.com whatsaap.9386192053

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here