महुदा NH पर चलने वाले हो जाएं सावधान

1 min read

न्यूज़ टुडे

देवा कुमार।

महुदा थाना क्षेत्र में बुधवार को अलग अलग तिन घटनाएँ  घटित हुई।

  • प्रथम घटना मुरलीडीह  में घटी  जिसमें मुरलीडीह पिट्स कॉलोनी में मंगलवार की रात को बीसीसीएल कर्मी राजेन्द्र चौहान की पत्नी फेकनी देवी उम्र 45 वर्ष ने अपने शरीर में तेल छिड़ककर आग लगा ली जिससे वह गम्भीर रूप से जल गयी। इलाज के लिए उसे सेन्ट्रल अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है कि राजेंद्र भुईयाँ एवं उसकी पत्नी के बिच किसी बात को लेकर रात में बहस हो गई। तो उसकी पत्नी ने दुसरे कमरे में जाकर वहाँ पर रखे मिट्टी का तेल शरीर में डाल लिया और आग लगा ली। जब वह चिल्लाने लगी तो घर के अन्य सदस्य दौड़ कर आये और कम्बल से आग को बुझाई। तबतक वह आधा से ज्यादा जल चुकी थी। परिज़नो द्वारा अतिशिघ्र उसे इलाज के लिए सेन्ट्रल अस्पताल धनबाद ले जाया गया। जहाँ उसकी स्थिती गम्भीर बतायी जा रहा है। राजेंद्र भुईंया मुनीडीह परियोजना में टलवानी का कार्य करते है।
  • दूसरी घटना।

  •          वही दुसरी घटना सुबह लगभग दस बजे घटी।
    धनबाद-बोकारो मुख्य मार्ग में डीएवी के समीप तेलमोचो घाट से बालु लादकर एक हाइवा JH10AN-3903 के द्वारा धनबाद से बोकारो की और जा रहे एक मोटरसाईकिल JH10F-2089 सवार को टक्कर मार दी जिससे मोटरसाईकिल सवार जख्मी हो गया एवं उसका मोटरसाईकिल पुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। मोटरसाइकिल सवार का नाम रमन सिंह है और झरिया निवासी है। वह एचडीएफसी बैंक लोन विभाग धनबाद में कार्य करता है। और लौन के मामले में महुदा के कुलटाँड़ बस्ती जा रहे थे। पुलिस द्वारा क्षतिग्रस्त मोटरसाइकिल एवं हाइवा को जब्त कर महुदा थाना ले आये। हाइवा चालक फरार हो गया।
  • तीसरी घटना।

वहीं तिसरी घटना महुदा बाजार में एक बजे घटी। एक हाईवा JH10AJ -2517 भुरूँगिया एचबी सेक्सन से पदुगोंड़ा वाशरी जा रहा था। उसे एक ओटो के द्वारा ओभरटेक किया जा रहा था। इसी क्रम में महुदा बाजार की और से आ रही एक मोटरसाईकिल को ओटो द्वारा टक्कर मार दी जिससे मोटरसाईकिल में सवार दोनों युवक घायल हो गया तथा इधर ओटो वाला भी बचाने के क्रम में पलट गयी। जिससे ओटो में सवार एक महिला एवं एक दस माह का बच्चा को हल्की चोटे आये। ओटो चालक वहाँ से फरार हो गया। स्थानिय लोगो एवं परिजनो ने घायल दोनो युवको को उठाकर इलाज के लिए बीजीएच ले जाया गया। वही महिला एवं बच्चे को स्थानिय स्वास्थ्य केन्द्र में मरहम पट्टी कराकर घर भेज दिया। महुदा पुलिस के द्वारा क्षतिग्रस्त मोटरसाईकिल व ओटो को जब्त कर थाना ले आया तथा उसके साथ हाइवा एवं बीसीसीएल चालक बिजय चौहान को भी गिरफ्तार कर थाना ले लाया गया।

घायल युवक।
क्षतिग्रस्त बाइक।

क्षतिग्रस्तऑटो

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.