महिला की संदेहास्पद मौत, मायके वालों ने लगाया हत्या का आरोप ,शादी के 6 महीने बाद ही करने लगा था चारपहिया की मांग…

0

NEWSTODAYJ गिरिडीह : जिले के सरिया थाना क्षेत्र स्थित चौधरीडीह से एक विवाहिता के संदेहास्पद मौत का मामला सामने आया है। मृतिका 20 वर्षीय पूजा देवी थी। जिसका विवाह संजीत साव के साथ हुआ था।

यह भी पढ़े…

झारखंड मुक्ति मोर्चा इस बार बिहार चुनाव में गठबंधन के साथ मिलकर चुनाव लड़ेगी…

बताया जाता है कि मृतका का शव एलबेस्टर के कमरे में पलंग पर पड़ा मिला। वहीं पाइप में साड़ी का फंदा झूलता मिला है। घटना की सूचना पर थाना प्रभारी रामनारायण चौधरी दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जांच की। पुलिस द्वारा पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए गिरिडीह सदर अस्पताल भेज दिया गया।

यह भी पढ़े…

प्रतिबंधित गुटका बेचने वाले पर करे कर्यवाही , अधिकारीयों को सख्त आदेश – स्वास्थ्य मंत्री…

मृतिका के पिता थानू साव ने बेटी का हत्या का आरोप लगाते हुये सरिया थाना को आवेदन दिया है। जिसपर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने कांड संख्या 155/20 दर्ज कर आरोपी पति संजीत साव, ससुर महेंद्र साव और सास कौशल्या देवी को गिरफ्तार कर लिया है।

शादी के 6 महीने बाद ही करने लगा था चारपहिया की मांग

मृतका के पिता ने बताया कि शादी के 6 माह बाद से ही दामाद व परिवार वाले चारपहिया लेने को लेकर 2 लाख रुपये की मांग करने लगा। नहीं दे सकने पर उनके बेटी के साथ मारपीट करने लगा। इसको लेकर कई बार फैसला हुआ, लेकिन उन लोगों ने कुछ नहीं सुनी। बीते 01 सितंबर को भी उनकी बेटी के ऊपर किरासन तेल छिड़क उसे मारने का प्रयास किया गया, लेकिन वह किसी तरह बच गयी। इसके बाद सरिया थाना पुलिस को मामले की जानकारी दी गई। जिसके बाद थाना प्रभारी द्वारा मध्यस्थता कर बॉन्ड भरवाया गया, फिर उनकी बेटी ससुराल में रह रही थी। आज किसी व्यक्ति ने उन्हें बेटी के मरने को लेकर सूचना दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here