• झारखंड का उभरता न्यूज़ पोट्रल न्यूज़ टुडे झारखंड में आप के गली मोहलले के हर खबर अब आप के मोबाइल तक आप के गली मोहल्ले की हर खबर को हम दिखाएंगे प्रमुखता से हमारे न्यूज़ टुडे झारखंड के संवादाता से संपर्क करे,ph..No धनबाद, 9386192053,9431143077,93 34 224969,बोकारो,+91 87899 12448,लातेहार,+919546246848,पटना,+919430205923,गया,9939498773,रांची,+919334224969,हेड ऑफिस दिल्ली,+919212191644,आप हमें ईमेल पर भी संपर्क कर सकते है हमारा ईमेल है,NEWSTODAYJHARKHAND@GMAIL........झारखंड के हर कोने कोने की खबर अब आप के मोबाइल तक सबसे पहले आप प्ले सटोर पर भी न्यूज़ टुडे झारखंड के ऐप को इंस्टॉल कर सकते है हर तरह के वीडियो देखने के लिए सब्सक्राइब करे यूट्यूब पर NEWSTODAYJHARKHAND......विज्ञापन के लिए संपर्क करे...9386192053.9431134077

मजदूरो किसानों और जरूरतमंदों को भाजपा सरकार ने दिलाई लाभ– सांसद अन्नपूर्णा

1 min read

(बोकारो)

मजदूरो किसानों और जरूरतमंदों को भाजपा सरकार ने दिलाई लाभ-सांसद अन्नपूर्णा….

भाजपा का बेरमो विधानसभा स्तरीय लाभार्थी् सम्मेलन का हुआ आयोजन…

बेरमो:- रविवार को भारतीय जनता पार्टी की ओर से करगली फुटबॉल मैदान में बेरमो विस स्तरीय लाभार्थी सम्मेलन का आयोजन हुआ। यहां बतौर मुख्य अतिथि कोडरमा की सांसद अन्नपूर्णा देवी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शासनकाल में विकास और राष्ट्रवाद दोनों पर ऐतिहासिक रूप से कार्य हुए हैं, यह सरकार देश को लगातार विकास की दिशा में ले जाने का काम कर रहा है। कहा कि पीएम मोदी ने विदेशों में भी भारत की लोकप्रियता को बढ़ाने का काम किया है।मजदूरों, किसानों व जरूरतमंदों को सरकार ने विभिन्न योजनाओं का लाभ पहुंचाया है। पूर्व की सरकार ने गरीबी हटावा का नारा तो दिया है, लेकिन गरीबी दूर नहीं किया। पीएम मोदी गरीबों के लिए सोचकर उनके हित का योजनाएं देने का काम कर रही है। गरीबों को इलाज, गैस, मकान, राशन, वृद्धा पेंशन आदि कई तरह की सुविधा मुहैया कराया है। कहा कि महिलाओं के सम्मान को देखते हुए सरकार ने बेटियों को शिक्षा से लेकर रोजागर के अवसर मुहैया कराया है। शुकन्या योजना के तहत बच्चियों को जन्म से लेकर शादी तक का लाभ मुहैया कराया जा रहा हैपूर्व सांसद रवींद्र कुमार पांडेय ने कहा कि सरकार ने रोजगारमुखी योजनाओं से लोगों को जोडने का काम किया है। आज तक जो दूसरे सरकार ने नहीं कर पाया है। भाजपा की डबल इंजन की सरकार से झारखंड राज्य लगातार विकास की ओर आगे बढ़ रहा है।
बेरमो विधायक सह भाजपा प्रत्याशी योगेश्वर महतो बाटुल ने कहा कि पांच साल में राज्य के अधिकांश लोगों तक सरकार ने योजना का लाभ पहुंचाया है। बाकि छुटे हुए लाभुकों को 2022 तक योजना का लाभ पहुंचाया जायेगा। हमारी सरकार ने महिलाओं का सम्मान, महिलाओं को रोजगार से जोडा, बेटी बचाओ बेटी पढाव का सपना साकार किया है। कहा कि ढाई करोड की योजना छह माह में शुरू होगी और
अब तक 1300 करोड की योजना का काम चल रहा है। कहा कि हम अपने पांच साल के विकास का लेखा जोखा देने का काम जनता के बीच जाकर कर रहे है। जैनामोड को अनुमंडल बनाने की प्राथमिकता होगा।
अध्यक्षता जिलाध्यक्ष बिनोद महतो व संचालन फुसरो नगर अध्यक्ष भाई प्रमोद सिंह ने कियासम्मेलन को लाभार्थी सम्मेलन प्रभारी सतेंद्र सिंह, वरीय नेता डॉ प्रहलाद वर्णवाल, मधुसूदन सिंह, चंद्रशेखर महथा, महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष लीला देवी, बेरमो प्रमुख सह जिला मंत्री गिरिजा देवी, अर्चना सिंह, कृष्ण कुमार, कपिलदेव गांधी, अजय शर्मा, अनिल गुप्ता आदि लोगों ने भी संबोधित किया।मौके पर धनेश्वर महतो, सुरेंद्र स्वर्णकार, नवीन कुमार पांडेय, सुमित सिंह, हिमाचल मिश्रा, सुरेंद्र स्वर्णकार, सूरज विश्वकर्मा, अनिल गुप्ता,रमेश स्वर्णकार, सुजित चक्रवर्ती, जितेंद्र सिंह, राधा देवी, सरोजनी देवी, मनोज कुमार, सहित हजारों लोग मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.