• झारखंड का उभरता न्यूज़ पोट्रल न्यूज़ टुडे झारखंड में आप के गली मोहलले के हर खबर अब आप के मोबाइल तक आप के गली मोहल्ले की हर खबर को हम दिखाएंगे प्रमुखता से हमारे न्यूज़ टुडे झारखंड के संवादाता से संपर्क करे,ph..No धनबाद, 9386192053,9431143077,93 34 224969,बोकारो,+91 87899 12448,लातेहार,+919546246848,पटना,+919430205923,गया,9939498773,रांची,+919334224969,हेड ऑफिस दिल्ली,+919212191644,आप हमें ईमेल पर भी संपर्क कर सकते है हमारा ईमेल है,NEWSTODAYJHARKHAND@GMAIL........झारखंड के हर कोने कोने की खबर अब आप के मोबाइल तक सबसे पहले आप प्ले सटोर पर भी न्यूज़ टुडे झारखंड के ऐप को इंस्टॉल कर सकते है हर तरह के वीडियो देखने के लिए सब्सक्राइब करे यूट्यूब पर NEWSTODAYJHARKHAND......विज्ञापन के लिए संपर्क करे...9386192053.9431134077

भूली:जात पात नहीं मानवता का धर्म ही सबसे बड़ा धर्म विधायक राज सिन्हा

1 min read

न्यूज टुडे

झारखंड बिहार


धनबाद..

न्यूज़ टुडे संवाददाता..रंजीत सिन्हा भूली…….


धनबाद: भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता संकटमोचन पांडे के नेतृत्व में उनके आवास के समीप एक समरसता भोजन का आयोजन किया गया जिसमे बतौर मुख्य अतिथि धनबाद के विधायक राज सिन्हा उपस्थित थे।

इस समरसता भोजन का मुख्य उद्देश दलितों को सम्मान देना था आपको बताते चलें कि भूली : विकास आवश्यकता देखता है जात पात नहीं, क्यूकी सरकार की योजना का लाभ जात पात देखकर नहीं सभी वर्ग की आवश्यकता को पूरा करता है.

जिसका सभी लाभ उठाते है. जात पात नहीं मानवता का धर्म ही सबसे बड़ा धर्म  है. विपक्ष जात पात से वोट की राजनीति कर रहा है जिसे समझने की जरुरत है उक्त बाते भूली ए  ब्लॉक में भाजपा नेता संकट मोचन पांडेय के नेतृत्व में आयोजित समरसता भोज कार्यक्रम में धनबाद विधायक राज सिन्हा ने कही।

उन्होंने इस कार्यक्रम के दौरान सरकार द्वारा सभी योजनाओ को भी गिनाते हुए 25 मई को प्रधानमंत्री मोदी के कार्यक्रम में आने का आमजनो को निमंत्रण भी दिया।

उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा की कांग्रेस फुट डालो और राज करो की निति अपनाते हुए शासन करते हुए आयी है लेकिन मोदी सरकार का नारा ही है सबका साथ सबका विकास।

उन्होंने कहा की महात्मा गाँधी भी जानते थे की आने वाले दिनों में कांग्रेस इटली की कांग्रेस हो जाएगी उनकी बाते आज सच नजर आती है।

एससी एसटी एक्ट पर उन्होंने कहा की सरकार के बारे गलत प्रचार प्रसार किया गया की एक्ट में संसोधन कर दलितों के हक़ को छीना जा रहा है इस एक्ट में संसोधन का उदेश्य था की इस केस में जांच हो और दोषी गिरफ्तार होने के बाद छूट नहीं पाए,

कांग्रेस का उदेश्य हमेशा समाज तोड़ने की साजिश करता है और जात पात का सहारा लेकर वोटो की राजनीति करता है। इस कार्यक्रम में भारी संख्या में सभी वर्ग के लोगो ने भाग लिया और एक ही छत के निचे भोजन कर समाज से जातपात का भेदभाव मिटाने का संकल्प लिया।

नेतृत्वकर्ता संकट मोहन पांडेय ने कहा कीसमरसता भोजन मैं दलित परिवारों को उचित सम्मान देना एवं साथ में भोजन करना एवं सभी वर्ग समानांतर हो इसी के तहत समरसता भोजन का आयोजन किया गया था।

उक्त बातें भाजपा के कार्यकर्ता संकट मोचन पांडे ने कही समरसता भोजन में लोगो ने यह बता दिया है की जनता जागरूक हो चुकी है विपक्ष का बहकावे में नहीं आने वाली है जिसका प्रमाण इस कार्यक्रम में देखने को मिला है।

इस कार्यक्रम में दलित वर्ग के साथ सभी वर्ग के लोगो ने एक साथ एक ही छत के निचे भोजन किया। लोगो के इस भेदभाव मिटाने वाले दृश्य को देखकर विधायक रुक नहीं सके और खुद हाथ में बाल्टी लेकर लोगो को खाना खिलाने लगे।

एक आम जनता की तरह विधायक हर टेबल पर और उनसे पूछ पूछकर उनके थाली खाना डाला कार्यक्रम की अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष ललन मिश्रा, संचालन  महामंत्री मनोज गुप्ता, और धन्यवाद ज्ञापन संकट मोचन पांडेय ने दिया। मौके पर जिलाध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह,  मनोज मालाकार, महावीर पासवान, कपिलदेव पासवान, बबलू हरिजन, गिरजा राम चंद्रवंशी, श्री निवास सिंह,  रणधीर पांडेय, सुमन सिंह, सखीचंद महतो, कैलाश गुप्ता, ऋषभ राज, रवि सिंह, लड्डू सिंह, चुनु सिंह, बबलू सिंह,  ओमप्रकश सिंह, रंजीत बनर्जी,अन्य मौजूद थे।

रखे आप को आप के आस पास के खबरों से आप को आगे.newstodsyjharkhand.com watsaap9386192053

Leave a Reply

Your email address will not be published.

ट्रेंडिंग खबरें