पूर्णिया।

भूमि विवाद में जेल से मिली धमकी, नहीं माना तो गोली मारकर की हत्या। पढ़ें पूरी खबर…….

पूर्णिया। पूर्णिया जिले के मरंगा थाना क्षेत्र के बजरंगबली मंदिर के समीप भूमि विवाद में घर में सोये एक बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना के संंबंध में बताया जा रहा है कि दो बाइक पर सवार 5 अपराधियों ने कुणाल फर्नीचर में घुसकर अंदर सोये फर्नीचर व्यवसायी पृथ्वीचंद शर्मा उर्फ कांति शर्मा की हत्या कर दी।

वहीं बताते चलें कि हत्या की साजिश पूर्णिया सेंट्रल जेल से रची गई थी। मृतक के पुत्र कुणाल गौरव ने बताया कि जेल में बंद अपराधी छोटू यादव बार बार फोन कर जमीन खाली करने की धमकी देता था। तीन दिन पूर्व भी पंचायत कर लेने की बात कही। बात न मानने पर छोटू यादव के गुर्गों ने गोली मारकर हत्या कर दी।

वहीं बताया जा रहा है कि उसके चचेरे भाई पंकज सम्राट के साथ उसका जमीनी विवाद चल रहा है। उसने परेशान करने के लिए छोटू यादव नाम के अपराधी को जमीन रजिस्ट्री कर दिया। जिसके बाद कई बार उनलोगों के साथ मारपीट की गई। बार बार जमीन खाली करने की धमकी दी जा रही थी। वहीं बताते चलें कि इस वक्त छोटू यादव हत्या के एक मामले में जेल में बंद है। जेल से ही फोन कर उनलोगों को धमकी दी गई। मृतक के पुत्र ने बताया कि 3 दिन पूर्व उसे जेल से छोटू यादव ने फोन किया था।

लेकिन बिना लिखित कोई भी पंचायत को उनलोगों ने मानने से इनकार कर दिया। जिसके बाद सुबह छोटू यादव की माँ और कुछ लोग झगड़ा करने पहुँच गये। फिर रात में अचानक 11 बजे के करीब दुकान में सोए उसके पिता की गोली मारकर हत्या कर दी गयी।

घटना को अंजाम देने के बाद भागते लोगों को मृतक के पुत्र कुणाल गौरव ने पहचान लिया है। एसडीपीओ आनंद पांडेय ने बताया कि हत्या की वजह भूमि विवाद आ रहा है। हत्या का आरोप चचेरे भाई पर ही लगा है। फिलहाल सभी फरार है। सभी की गिरफ्तारी जल्द कर ली जाएगी।

NEWSTODAYJHARKHAND.COM

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *