भाजपा ने 7 आदिवासियों की हत्या के लिए सीएम हेमंत को ठहराया जिम्मेदार

[URIS id=45547]

भाजपा ने 7 आदिवासियों की हत्या के लिए सीएम हेमंत को ठहराया जिम्मेदार

NEWS TODAY धनबाद:: पश्चिमी सिंहभूम जिले के गुदड़ी प्रखंड के बुरु गुलिकेरा गांव में पत्थलगड़ी का विरोध करने पर  सात ग्रामीणों को मौत के घाट उतार दिया गया l भारतीय जनता पार्टी ने इसका जिम्मेदार मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को ठहराया हैं और सात आदिवासियों की नृशंस हत्या पर विरोध जताया हैं l

BJP के जिला महामंत्री संजय झा ने कहा कि हेमंत सरकार की विफलताओं के खिलाफ 26 जनवरी के बाद सड़क पर उतरेगी। पत्थलगड़ी का समर्थन नहीं करने पर सात आदिवासियों को मौत के घाट उतार दिया गया। अगर पत्थलगड़ी समर्थकों पर से मुकदमा वापस नहीं लिया जाता तो उनका मनोबल नहीं बढ़ता।
[URIS id=45547]
सीएए के समर्थन में रैली करने पर लोहरदगा में पत्थरबाजी की गई व राष्ट्रवादी कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट कर उन्हें घायल कर दिया गया। धनबाद में हमें रैली नहीं निकालने दिया जा रहा।हमारे तीन कार्यकर्ताओं को धनबाद में घायल कर दिया गया। उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। इसे अब और बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। शुक्रवार को रांची में बैठक कर यह निर्देश दिया राज्य सरकार की विफलताओं के खिलाफ पार्टी पूरी ताकत से संघर्ष करेगी। जिलाध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह ने प्रतिनिधिमंडल के साथ उपायुक्त धनबाद अमित कुमार से मुलाकात कर ज्ञापन सौपा। एवं घटना में संलिप्त लोगों को जल्द गिरफ्तार करने कि मांग कि ।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here