भाजपा के पूर्व घोषित कार्यक्रम के तहत पदयात्रा वासेपुर से शुरुआत

0
96

(धनबाद)

भाजपा के पूर्व घोषित कार्यक्रम के तहत पदयात्रा वासेपुर से शुरुआत……!

धनबाद:-भाजपा के पूर्व घोषित कार्यक्रम के तहत पदयात्रा वासेपुर से शुरुआत की गई भाजपाई ने पद यात्रा निकालते हुए लोगों के घर घर जाकर भाजपा के द्वारा किए गए कार्य को बतलाया और नए सदस्यता ग्रहण करवाएं इस पदयात्रा में धनबाद विधायक राज मुख्य रूप से थे…..!

गौरतलब है कि वासेपुर मे भाजपाइयों ने पदयात्रा कर लोगों के घर तक पहुंचा और उसे भाजपा की उपलब्धियों को गिनाया और सरकार के विभिन्न योजनाओं के बारे में बतलाया साथ में नये सदस्यों का ग्रहण भी करवाया वहि आप्कोबताते चले की 2014 के लोकसभा चुनाव में मिली कामयाबी को 2019 में दोहराने के लिए बीजेपी राज्य के ग्रामीण क्षेत्रों पर खासा जोर दे रही है…..!

इस मद्देनजर वासेपुर में विधायक राज सिन्हा ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ पदयात्रा कर लोगो के घर घर जाकर उन्हें बीजेपी सरकार द्वारा किये गए कार्यों को बताया। । राज सिन्हा ने कहा कि बीजेपी के कार्यो को बताने के साथ उन्हें बीजेपी का सदस्य बनने की अपील भी कर रहे है काफी लोग सदस्य बने भी है…..!

इस पदयात्रा का उद्देश है की इस सरकारी योजना से कोई वंचित ना रहे उसकी भी जानकारी ली इस पद यात्रा में सकिल राणा नीतीन भट्ट सहित दर्जनों भाजपा कार्यकर्ता माजूद थे……!



NEWSTODAYJHARKHAND.COM

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here