भाजपा की है सरकार,पिट भी रहे भाजपाई,नही है अपराधियों पर पुलिस का कोई खोफ, दो अलग-अलग अलग घटना में एक की मौत 2 घायल

0
113

सामाचार एवं विज्ञापन के लिए संपर्क करे……9386192053……

(धनबाद)

भाजपा की है सरकार,पिट भी रहे भाजपाई,नही है अपराधियों पर पुलिस का कोई खोफ, दो अलग-अलग अलग घटना में एक की मौत 2 घायल

धनबाद: धनबाद कोयलांचल में इन दिनों भाजपाइयों की ग्रह दशा कुछ ठीक नही चल रही है.अपनी हीं सरकार में भाजपाई पिट रहे हैं और अपराधियों की ऐश है.ऐसा लगता है कि अपराधी बेलगाम हो गए हैं.पिछले कुछ दिनों में धनबाद में लगातार खूनी संघर्ष देखने को मिल रहा है.ऐसा लग रहा है कि अपराधियों पर पुलिस का कोई खोफ ही नही है.

ताजा मामला धनबाद के धनसार और सिंदरी में देखने को मिला जहां भाजपा नेताओं पर अपराधियों ने हमला बोल दिया. जिसमें दो अलग अलग घटनाओं में तीन गंभीर रूप से घायल हो गए और सतेंद्र सिंह नामक शख्स की मौत इलाज के दौरान हो गई. बताया जाता है कि सतेंद्र भाजपा से जुड़े हुए थें और भाजपा के सक्रिय कार्यकर्ता थे.जो धनसार थाना क्षेत्र के मनईटांड के कुम्हार पट्टी के रहने वाले थे.बीती देर रात इनपर हमला किया गया था.

घटना के सम्बंध में आपको बता दें कि भाजपा के स्थानीय मंडल अध्यक्ष सतेंद्र सिंह किसी काम से कुम्हार पट्टी गए थे. उसी दौरान अवैध शराब कारोबारी अरुण मंडल नामक अपराधियों ने सत्येंद्र सिंह पर रॉड से हमला कर दिया.ऐसा आरोप है. इसमें सत्येंद्र सिंह गंभीर रूप से घायल हो गयें आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने सतेंद्र को पहले तो निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. मगर डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए दुर्गापुर मिशन अस्पताल रेफर कर दिया लेकिन रास्ते मे ही उनकी मौत हो गई ।

विधायक राज सिन्हा मृतक के परिजनो से मिलने पहुंचे. मिलने के बाद उन्होंने कहा कि घटना दुर्भाग्यपूर्ण है जिस पर प्रशासन को गंभीर होने पड़ेगा.साथ ही उन्होंने कहा कि पुलिस जल्द से जल्द अपराधियों को गिरफ्तार करे.

वहीं दूसरी घटना सिंदरी थाना क्षेत्र इलाके के सिंदरी बाजार की है. जहां नगर अध्यक्ष विजय सिंह जिला कार्यसमिति सदस्य शैलेश सिंह के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया. जानकारी के अनुसार टेंडर विवाद के कारण यह घटना घटी है. जिससे विजय ओर शैलेश सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए ।दोनों घायलों को धनबाद पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है.जहा इनका इलाज जारी है……… !



न्यूज टुडे झारखंड बिहार।

रखे आप को आप के आस पास के खबरों से आप को आगे.newstodayjharkhand.com whatsaap.9386192053

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here