• झारखंड का उभरता न्यूज़ पोट्रल न्यूज़ टुडे झारखंड में आप के गली मोहलले के हर खबर अब आप के मोबाइल तक आप के गली मोहल्ले की हर खबर को हम दिखाएंगे प्रमुखता से हमारे न्यूज़ टुडे झारखंड के संवादाता से संपर्क करे,ph..No धनबाद, 9386192053,9431143077,93 34 224969,बोकारो,+91 87899 12448,लातेहार,+919546246848,पटना,+919430205923,गया,9939498773,रांची,+919334224969,हेड ऑफिस दिल्ली,+919212191644,आप हमें ईमेल पर भी संपर्क कर सकते है हमारा ईमेल है,NEWSTODAYJHARKHAND@GMAIL........झारखंड के हर कोने कोने की खबर अब आप के मोबाइल तक सबसे पहले आप प्ले सटोर पर भी न्यूज़ टुडे झारखंड के ऐप को इंस्टॉल कर सकते है हर तरह के वीडियो देखने के लिए सब्सक्राइब करे यूट्यूब पर NEWSTODAYJHARKHAND......विज्ञापन के लिए संपर्क करे...9386192053.9431134077

भविष्यवाणी में बाबा-भागलपुर दक्ष, बाबूलाल मरांडी नेता प्रतिपक्ष होने की एक माह पूर्व की गई भविष्यवाणी चरितार्थ की ओर

1 min read

भविष्यवाणी में बाबा-भागलपुर दक्ष, बाबूलाल मरांडी नेता प्रतिपक्ष होने की एक माह पूर्व की गई भविष्यवाणी चरितार्थ की ओर

NEWS TODAY(बिहार)भागलपुर- आखिरकार झारखण्ड के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी की भाजपा में वापसी हुई और उन्हें भाजपा विधायक दल का नेता चुना जाएगा। इसके लिए भाजपा आलाकमान ने राष्ट्रीय महामंत्री पीo  मुरलीधर राव को केंद्रीय पर्यवेक्षक नियुक्त किया है। राव 23 या  24 फरवरी को रांची आ सकते है।

ये भी पढ़े-महाविष्णु यज्ञ लेकर समिति ने की प्रेस वार्ता।।

इस दौरान विधायक दल की बैठक में बाबूलाल मरांडी को नेता चुने जाने की औपचारिकता पूरी की जाएगी। ज्ञात हो कि बाबा-भागलपुर की भविष्यवाणी के मद्देनजर नेता प्रतिपक्ष के पद पर नजर गड़ाने वाले वरिष्ठ भाजपा विधायकों के ख्वाब चकनाचूर हो गया। इस राजनैतिक घटना क्रम से बाबा-भागलपुर की भविष्यवाणी को बल मिलता दिखाई पङ रहा है और भविष्यवाणी सत्यता की दहलीज पर है। आइये जानते हैं कि दिनांक:- 12 जनवरी से 17 जनवरी 2020 तक कई समाचार पत्रों में प्रकाशित बाबा-भागलपुर की भविष्यवाणी जिसका शीर्षक था:- “महागठबंधन में पड़ सकती है फुट और झारखंड में खिल सकता है कमल फूल”। ज्ञातव्य हो कि हेमंत सोरेन ने 29 दिसंबर 2019 (रविवार) को दोपहर 2 बजकर 20 मिनट पर मुख्यमंत्री पद की शपथ ली।  हेमंत सोरेन की जन्मकुण्डली में चल रही शुभ ग्रह देव गुरु बृहस्पति की शानदार दशा प्रदेश के सर्वाधिक महत्वपूर्ण पद मुख्यमंत्री के पद पर विराजमान करवाया। हेमंत सोरेन की शपथ ग्रहण कुंडली और जन्मकुंडली के योगों से पता चलता है कि झारखंड की नई सरकार जल, जंगल, जमीन और महिलाओं के कल्याण के लिए विशेष रूप से प्रयासरत रहेगी। झारखंड में  महागठबंधन की पूर्ण बहुमत की सरकार बनी है और निर्दलीय सहित अन्य दलों के विधायकों का भी समर्थन हेमन्त सरकार को प्राप्त है। यानी बहुमत से आँकड़े ज्यादा है। अब यहाँ ज्योतिषीय दृष्टिकोण से प्रश्न उठता है कि क्या हेमंत सोरेन सरकार कार्यकाल पूरा करेगी ? हेमन्त जी के जन्मकुंडली के पंचम भाव में बैठे शुभ ग्रह गुरु की महादशा में केतु का अंतर चल रहा है जो कि संघर्ष के स्थान यानी छठे भाव में पंचमेश मंगल के साथ स्थित हैं। केतु की अन्तर्दशा हेमंत सोरेन की जन्मकुण्डली में 10 महीने तक चलेगी। तत्पश्चात नवम भाव में बैठे लाभेश शुक्र की अन्तर्दशा बृहस्पति की महादशा में चलेगी। फलितकारों ने इसे अत्यंत खराब माना है। अतः दैनिक ग्रहों की स्थिति, शपथ ग्रहण का योग व शुक्र की अन्तर्दशा के क्रम में मुख्यमंत्री परिवर्तन या अन्तर्कलह के वजह से महागठबंधन में पड़ सकती है फुट और झारखंड में खिल सकता है कमल फूल। अतः ज्योतिर्विद्या के आलोक में झारखंड प्रदेश में निकट भविष्य में भाजपा गठबंधन की सरकार भी बन सकती है व बाबूलाल मरांडी सत्ता में मुख्य चेहरे के रूप में नजर आ सकते हैं। यहाँ यह बतलाना उचित प्रतीत हो रहा है कि अन्तरराष्ट्रीय स्तर पर ख्याति प्राप्त ज्योतिष योग शोध केन्द्र, बिहार के संस्थापक दैवज्ञ पंo आरo केo चौधरी उर्फ बाबा-भागलपुर, भविष्यवेता एवं हस्तरेखा विशेषज्ञ की 2003 ईo से अब तक निरन्तर एक के बाद एक भविष्यवाणी सही साबित हुई है।

इनकी हाल की भविष्यवाणी:- 1. हरियाणा में भाजपा सरकार वापसी के आसार 2. दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सत्ता में वापसी के आसार तथा  2018 ईo में चर्चित व शत-प्रतिशत सच साबित हुई भविष्यवाणी जिसका शीर्षक:- 1. वसुन्धरा राजे की नहीं गलेगी दाल बीजेपी का हो सकता है बुरा हाल 2.मध्यप्रदेश में छिन सकती है शिवराज की कुर्सी मजबूरन छोड़नी पर सकती है कुर्सी 3. डाॅo रमण सिंह को छत्तीसगढ़ से छत्तीस का आँकड़ा भी हो सकता है तथा इनकी 27 अगस्त 2018 (सोमवार) को कई समाचार पत्रों में प्रकाशित चर्चित भविष्यवाणी जिसका शीर्षक:- राजद के भविष्य पर एक ज्योतिषीय नजर में लालू परिवार के परिवारिक कलह का स्पष्ट रूप से उल्लेखित हैं। जो शत प्रतिशत सम्यक् सही साबित हुई। बाबा-भागलपुर के द्वारा की गई भविष्यवाणी अभी तक पत्थर की लकीर की तरह छाप छोड़ने में सफल रही है। इसीलिए यह जानना और भी दिलचस्प हो जाता है कि उनके द्वारा की गई अन्य भविष्यवाणियाॅ क्या है और किस समय में घटित होने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.