बड़ी खबर : झारखंड में पूर्ण लॉकडाउन की खबर अफवाह, सरकार ने अफवाहों को सिरे से खारिज किया…

0
[URIS id=45547]
न्यूज़ सुने

NEWSTODAYJ : झारखंड में 15 जुलाई से संपूर्ण लॉकडाउन की खबरों पर राज्य सरकार ने स्थिति साफ़ करते हुए ऐसे किसी लॉकडाउन से साफ़ इंकार किया है. राज्य सरकार में वित्तमंत्री रामेश्वर उरांव ने 15 जुलाई से टोटल लॉकडाउन की खबरों को सिरे से खारिज करते हुए इसे अफवाह बताया है. रामेश्वर उरांव ने साफ कहा है कि जरुरत पड़ी तो जिन क्षेत्रों में संक्रमण तेजी से फैल रहा है, वहां सख्ती बढ़ाई जा सकती है. मसलन मास्क ना पहनने, सामाजिक दूरी का पालन नहीं करने पर दंड बढ़ाया जा सकता है.

यह भी पढ़े…

अमरनाथ यात्रा नही रुकेगी , SC ने रोक लगाने वाली याचिका पर सुनवाई से किया इनकार…

मगर फिलहाल लॉकडाउन जैसी कोई योजना राज्य सरकार की नहीं है. उल्लेखनीय है कि बीते कुछ दिनों से व्हाट्सप्प के जरिये एक मैसेज तेजी से वायरल हो रहा था, जिसमे 15 जुलाई से झारखंड में संपूर्ण लॉकडाउन लगाने की बात कही गयी थी. वायरल मैसेज में दावा किया गया था कि राज्य सरकार ने 15 जुलाई से संपूर्ण लॉकडाउन का फैसला कर लिया है.

यह भी पढ़े…

भाजपा नेता जयवर्धन सिंह हत्याकांड का खुलासा…

इस बीच एक दैनिक अखबार ने भी “48 घंटे में कम्पलीट लॉकडाउन!” शीर्षक के जरिये वित्तमंत्री का एक पक्ष पेश करने की कोशिश की थी, जिसमे वित्तमंत्री रामेश्वर उरांव ने उन क्षेत्रों में सख्ती बढ़ाने के संकेत दिए थे, जहां कोरोना का संक्रमण तेजी से फैल रहा है. हालांकि अब राज्य सरकार ने साफ कह दिया है की 15 जुलाई से लॉकडाउन की खबरे केवल अफवाह है. राज्य के लोगो को ऐसी खबरों से आशंकित होने की कोई जरुरत नहीं है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here