बोकारो: अपराधकर्मियों ने जलाया कंस्ट्रक्शन कंपनी का ग्राइंडर

[URIS id=45547]

बोकारो: अपराधकर्मियों ने जलाया कंस्ट्रक्शन कंपनी का ग्राइंडर

NEWSTODAYJ संवाददाता(गोमिया) –  गोमिया के अति नक्सल प्रभावित जागेश्वर बिहार थाना क्षेत्र के लुगू पहाड़ की तलहट्टी में बसे खखंडा गांव में अज्ञात अपराधकर्मियों द्वारा ग्राइंडर मशीन में आग लगाने की घटना प्रकाश में आया है। बीती मध्य रात्रि में घटे उक्त घटना के संबंध में बताया जाता है कि सड़क निर्माण कार्य मे लगी ईस्ट इंडिया कंस्ट्रक्शन प्राइवेट लिमिटेड नामक कंपनी के ग्रैंडर मशीन सहित कंपनी के तीन अन्य मशीनों को दिन में काम निपटाने के बाद सड़क किनारे एक खपरैल मकान के सामने खड़ा किया गया था।  बीती रात ग्रैंडर मशीन को अज्ञात अपराधकर्मियों ने आग लगा दिया।

ये भी पढ़े…

बोकारो: कोयला मजदूरों के देशव्यापी हड़ताल के समर्थन में इंडियन एक्सप्लोसिव वर्कर्स यूनियन ने की सभा

शनिवार सुबह सूचनोपरांत बेरमो एसडीपीओ अंजनी अंजन, सीआरपीएफ एसएसपी अभियान उमेश कुमार, गोमिया सर्किल इंस्पेक्टर सुजीत कुमार व जागेश्वर बिहार थाना प्रभारी विष्णु साहा पहुंचे और घटना स्थल का बारीकी से मुआयना किया। एसडीपीओ अंजन ने बताया कि घटना के वक्त उक्त खपरैल मकान मे दो महिलाएं व एक बच्ची मौजूद थी। वारदात को अंजाम देने आए आपराधकर्मी पहले खपरैल मकान से सभी को घर से बाहर जाने को कहा फिर मशीन में आग लगाई।

ये भी पढ़े…

धनबाद : पत्रकार पर कोरोना का अटैक , पत्रकारों में मचा हड़कंप…

बताया कि उक्त घटना में शामिल अपराधियों की संख्या अष्पष्ट है लेकिन नक्सली घटना से जुड़ा मामला नहीं है। बताया कि जली हुई मशीन के पास एक रोड रोलर व इमोंसन स्प्रे मशीन भी खड़ी है लेकिन उन मशीनों को कोई नुकसान नहीं पहुँचाया गया है न हीं सामने से कोई नक्सली पोस्टर व अन्य सामानों की बरामदगी हुई है। थाना प्रभारी विष्णु साहा मौके पर पहुंच लोगों से पूछताछ के बाद अन्य खड़ी दो मशीनों को किसी प्रकार की क्षति नहीं पहुंचाए जाने को आधार मानकर प्रथम दृष्टया नक्सली वारदात होने से इनकार किया और घटना को असामाजिक तत्वों द्वारा अंजाम दिए जाने की बात कही।

खबर लिखे जाने तक उक्त घटित घटना के बाद कंपनी के मालिक द्वारा उक्त जली मशीन को वहां से हटाने व थाने में आवेदन देने की प्रक्रिया की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here