बॉलीवुड सेलेब्स को बिजली का बिल देख कर लगा जोर का झटका,सोशल मीडिया पर वयक्त कि नाराजगी  

बॉलीवुड सेलेब्स को बिजली का बिल देख कर लगा जोर का झटका,सोशल मीडिया पर वयक्त कि नाराजगी  

NEWSTODAYJकोरोना वायरस की कहर से बचने के लिए मार्च महीने से ही पुरे देश में लॉक डाउन लगाया गया l लॉकडाउन घोषित होने के बाद से ही आम से लेकर खास तक सभी अपने-अपने घरों पर समय बिता रहे हैंl पिछले कई महीनों से लोग घर पर ज्यादा समय बिता रहे हैं। वहीं अब जब लॉकडाउन धीरे-धीरे खुल रहा है तो ऐसे में एक हैरान कर देने वाली खबर आ रही है. बॉलीवुड सेलेब्स इन दिनों बिजली के बिल से बहुत परेशान हैं। एक्ट्रेस तापसी पन्नू और अभिनेत्री रेणुका शहाणे  ने अपने बिजली के बिल  को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया हैl अचानक बढ़ा हुआ बिजली का बिल आने से हैरान हैं और सोशल मीडिया पर भी नाराजगी व्यक्त कर रहे हैं।

रेणुका शहाणे ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट के जरिए बताया है कि उनका बिजली का बिल काफी ज्यादा आया है. इस ट्वीट के साथ उन्होंने उन्होंने बिजली के बिल की फोटो भी शेयर की है. उन्होंने ट्वीट किया, “मेरा बिजली का बिल मई में 5510 रुपये आया। फिर जून में 29,700 रुपये। इस बिल में आपने मई और जून दोनों महीने का जोड़ दिया, लेकिन आपने मई महीने का बिल 18080 रुपये दिखाया है.. मेरा बिल 5510 से 18080 कैसे हो गया?” रेणुका का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़े…

सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला-कोरोना की वजह से असमर्थ CA के छात्रों को परीक्षा के लिए फिर मिलेगा मौका

तापसी पन्नू ने ट्विटर पर बिजली के बिल का स्क्रीनशॉट शेयर किया और लिखा कि, “लॉकडाउन के तीन महीने ही हुए हैं और मैं ये सोच रही हूं कि आखिर ऐसे कौन से उपकरण इस्तेमाल कर लिए या खरीद लिए, जिससे इतना बढ़ा हुआ बिल आ रहा है। आप किस तरह बिजली का बिल बना रहे हैं?” तापसी ने लिखा, “अब ये उस अपार्टमेंट का बिल है, जहां कोई रहता नहीं है। सिर्फ हफ्ते में एक बार सफाई के लिए खुलता है। मुझे चिंता हो रही है कि कोई इसका इस्तेमाल तो नहीं कर रहा। क्या पता आपने हमें रिएलिटी बता दी हो।”

एक्टर डीनो मोरिया भी इस बात से काफी हैरान हैं। उन्होंने लिखा, ‘सच में झटका लगा।’ अमायरा दस्तूर ने बताया कि उनके साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है। वो पिछले तीन महीने से अपने फ्लैट पर नहीं हैं, लेकिन इसके बावजूद उनका हर बार से इस बार दोगुना बिल आया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here