बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के जीजा विशाल कीर्ति ने उनकी याद मे ‘नेपोमीटर’ लॉन्च किया

[URIS id=45547]

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के जीजा विशाल कीर्ति ने उनकी याद मे ‘नेपोमीटर’ लॉन्च किया

NEWSTODAYJबॉलीवुड के एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या ने सभी को हैरान कर दिया है. सुशांत की मौत के बाद से ही सोशल मीडिया पर बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर लोगो का गुस्सा फुट रहा है.सुशांत सिंह राजपूत का डिप्रेशन मे रहने का कारण नेपोटिज्म था.सुशांत के जीजा विशाल कीर्ति ने उनकी याद मे नेपोमीटर लॉन्च किया है. विशाल कीर्ति ने अपने ट्वीट में लिखा, “मेरे भाई मयुरेश कृष्णा द्वारा सुशांत सिंह राजपूत की याद में बनाया गया.” इससे फिल्म प्रॉजेक्ट्स को रेटिंग दी जा सकेगी कि इससे जुड़ी क्रू कितनी नेपोटिस्टिक थी.

नेपोमीटर के बारे में सोशल मीडिया पर बताया गया, ”बॉलीवुड नेपोटिज्म से जानकारी के साथ लड़ें. हम फिल्म की क्रू के हिसाब से रेटिंग करेंगे कि यह कितने नेपोटिस्टिक और कितनी इंडिपेंडेंट है. अगर नेपोमीटर अधिक रहा तो यह बॉलीवुड से नेपोटिज्म के बहिष्कार का वक्त है.”

सुशांत सिंह राजपूत को सबसे ज्यादा लोकप्रियता मिली साल 2016 में रिलीज हुई बायोपिक फ़िल्म एम.एस.धोनी द अनटोल्ड स्टोरी से. इसके बाद सुशांत ने राब्ता, वेलकम टु न्यूयॉर्क, केदारनाथ, सोन चिरैया और छिछोरे जैसी फिल्मों में नजर आए.सुशांत की आखिरी फिल्‍म ‘द‍िल बेचारा’ 24 जुलाई को डिज़्नी प्लस हॉट स्टार पर रिलीज होने जा रही है. हालांकि सुशांत के फैन लगातार मांग कर रहे हैं कि उनकी ये आखिरी फिल्‍म स‍िनेमाघरों में र‍िलीज हो.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here