बिना अनुमति मीट दुकान चलाने के आरोप मे डीएसपी ने दुकान संचालक मंडल को धर दबोचा

यहाँ देखे वीडियो।

बिना अनुमति मीट दुकान चलाने के आरोप मे डीएसपी ने दुकान संचालक मंडल को धर दबोचा।।

NEWSTODAY)भूली -बिना अनुमति लॉकडाउन का मखौल उडाते मीट दुकान संचालक पर धनबाद के लॉ एंड आर्डर मुकेश कुमार ने कार्रवाई करते हुए मीट दुकान संचालक मंडल को धर दबोचा।

वही आपको बताते चलें कि भूली सी ब्लॉक मुख्य सड़क के किनारे प्रकाश मंडल नामक मीट दुकान संचालक बिना अनुमति के सुबह से मीट बेच रहा था। और उसके दुकान में काफी भीड़ जमा हो गई थी। इसी बीच धनबाद के विधि व्यवस्था मुकेश कुमार वहां से गुजर रहे थे इसी बीच उन्होंने देखा की मीट दुकान में काफी भीड़ जमा है । उन्होंने दुकान संचालक को बिना अनुमति मीट का दुकान चलाने एवं लॉकडाउन का उल्लंघन करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। इस तरह बिना अनुमति के धड़ल्ले से मीट दुकान चलने के मामले में धनबाद के विधि व्यवस्था मुकेश कुमार ने भूली पुलिस को कड़ी फटकार लगाई। और वैसे लोगों पर कार्रवाई करने का निर्देश दिया। साथ मे डीएसपी विधि व्यवस्था मुकेश कुमार ने सभी बैंकों का निरीक्षण किया। जहां उन्होंने जनधन खाता धारक और पेंशन धारियों सोशल डिस्टेंसिंग बनाते हुए पैसे की निकासी करने को लोगों को समझाया।

वही धनबाद के विधि व्यवस्था मुकेश कुमार ने मीडिया से बातचीत मे बताया कि जो लोग बिना अनुमति दुकान खोलते हैं या लॉक डाऊन का पालन नहीं करते हैं वैसे लोगों पर पुलिस कार्रवाई सुनिश्चित करेंगी। साथ में उन्होंने कहा कि वरीय पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर हम लोगो सभी बैंकों मे जाकर सोशल डिस्टेंसिंग का जायजा लिया गया।क्युकी आज सारे बैंकों में जनधन खाता में पैसे आना है और कुछ पेंशन धारी के भी पैसे आने हैं इस लिहाज से सोशल डिस्टेंसिंग बनी रहे। और इसका पालन करते हुए पैसे निकाले । जिसके लिए सभी बैंकों में पुलिस बल की तैनाती की गई है। ताकी कोई असुबिधा ना हो।साथ में उन्होंने कहा कि लॉग डाउन का उल्लंघन करने वाले दोषीयो पर पुलिस एफआईआर करेगी और जेल भेजने का काम करेंगी।।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here