बिजली-पानी की लचर व्यवस्था के खिलाफ जेवीएम युवा मोर्चा ने भी दिखाया दम, कहा-नहीं मिली बिजली तो जड़ देंगे जीएम ऑफिस में ताला। पढ़ें पूरी खबर……..

0
http://newstodayjharkhand.com/wp-content/uploads/2018/05/PicsArt_05-23-01.04.13.jpgItalian Trulli

धनबाद।

बिजली-पानी की लचर व्यवस्था के खिलाफ जेवीएम युवा मोर्चा ने भी दिखाया दम, कहा-नहीं मिली बिजली तो जड़ देंगे जीएम ऑफिस में ताला। पढ़ें पूरी खबर……..

धनबाद। जिले के शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में बिजली की लचर व्यवस्था के खिलाफ झारखण्ड विकास युवा मोर्चा के बैनर तले आज बिजली जीएम कार्यालय का घेराव किया गया।

पूर्व मंत्री सबा अहमद, जिला अध्यक्ष ज्ञान रंजन सिन्हा और युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष दिलीप चौधरी के नेतृत्व में दर्जनों की संख्या में कार्यकर्ताओं का हुजूम बिजली जीएम के कार्यालय पहुंचा लेकिन वहां जीएम की मौजूदगी न पाकर कार्यकर्ता आग बबूला हो गयें ।

वही कार्यकर्ताओं की नाराजगी वहां मौजूद बिजली विभाग के अन्य पदाधिकारियों को झेलनी पड़ी। घेराव के बाद युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष ने मीडिया को बताया कि सरकारी काम में बाधा डालने का केस झेलने को झाविमो के कार्यकर्ता तैयार हैं।

अगर 1 जुलाई तक जीएम से वार्ता नहीं हुई और साथ ही धनबाद की बिजली व्यवस्था में सुधार नहीं हुआ तो जीएम कार्यालय में ताला जड़ दिया जाएगा।

धरना प्रदर्शन कार्यक्रम में झाविमो के जिलाध्यक्ष ज्ञान रंजन सिन्हा, सबा अहमद, जिला मीडिया प्रभारी (को-ऑर्डिनेटर) प्रदीप मोहन सहाय, योगेंद्र यादव, विनोद पासवान, बंटी राय, कन्हैया पाण्डेय, अमित चौहान सहित झाविमो युवा मोर्चा के सैंकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे।

NEWSTODAYJHARKHAND.COM

Italian Trulli

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here