बिजली का तार गिरने से युवक की मौत:इलाके में मातम का मौहोल

[URIS id=45547]

बिजली का तार गिरने से युवक की मौत:इलाके में मातम का मौहोल…

रिपोर्ट निरंजन ।

NEWSTODAY:पलामू:रविवार की शाम चली तेज आंधी तूफ़ान में बिजली का तार गिर जाने से बूझ गया छतरपुर के कचनपुर गावं के एक घर का चिराग ।
रविवार की शाम करीब चार बजे तेज़ आंधी तूफ़ान के दौरान कचनपुर पंचायत अंतर्गत पिछूलिया में 11000 वोल्ट विजली का तार टूट कर गिर गया जिससे पूरे गांव में शॉर्ट सर्किट हो गई शॉर्ट सर्किट के कारण कई घरों के विद्युत उपकरण जहा खराब हो गए वही गांव के ही कुनू राम का पच्चीस वर्षीय पुत्र सुनील कुमार कीमौत हो गई । अचानक हुए शॉर्ट सर्किट में घर का स्टेबलाइजर बंद करने के दौरान हुई घटना । बिजली का झटका लगने के बाद परिजन सुनील कुमार को अनुमंडलीय अस्पताल ले गए जहां से उन्हें पीएमसीएच रेफर कर दिया । परिजनों ने बताया कि डाल्टनगंज जाने के क्रम में रास्ते में ही सुनील की मौत हो गई बाद में पीएमसीएच पहुंचने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया वापसी के लिए

ये भी पढ़े।

गढ़वा जिले में तूफान में कहां और क्या हुआ नुकसान, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

एम्बुलेंस की व्यवस्था नहीं होने पर मृतक को ले ऑटो से घर पहुंचे परिजन । सुनील की पिछले ही साल शादी हुई और अपने घर का इकलौता पुत्र था घटना के बाद पूरे गांव में सौक़ है । मामले की जानकारी होने पर वीजली विभाग ने चार लाख की मुआवजा राशि सभी प्रक्रिया पूरे होने पर देने की बात कही है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here