बाप बेटा कोरोना पोजेटिव , झारखंड के CM ने लोगो से किया अपील…

0
[URIS id=45547]

NEWSTODAYJ मुंबई (एजेंसी) : सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और उनका बेटा अभिषेक बच्‍चन कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं। उन्होंने खुद ट्वीट कर यह जानकारी दी है। उन्‍हें मुंबई के नानावटी अस्पताल भर्ती कराया गया है। अभिताभ की दूसरी टेस्‍ट रिपोर्ट 12 जुलाई को दोपहर आने की संभावना है।

यह भी पढ़े…

http://newstodayjharkhand.com/धनबाद-पार्षद-के-घर-लाखों-क/

अमिताभ ने अपने ट्वीट में बताया कि वे कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और अस्पताल में भर्ती हैं। परिवार के बाकी सदस्यों और स्टाफ का टेस्ट किया जा रहा है। रिपोर्ट का इंतजार जारी है। इसके साथ ही अमिताभ ने ट्वीट में आगे उन सभी लोगों से अपना कोरोना टेस्ट कराने के लिए कहा है, जो आखिरी दस दिनों में उनसे मिले हैं।

अभिषेक बच्चन की डेब्यू वेब सीरीज ब्रीद इंटू द शैडोज 10 जुलाई को रिलीज हुई है। पिछले कई दिनों से अभिषेक इस वेब सीरीज की डबिंग के लिए स्टूडियो जा रहे थे। उन्हें कई बार डबिंग स्टूडियो के बाहर मास्क लगाये स्पॉट किया गया था। डबिंग के लिए उनके को-एक्टर अमित साध में जाया करते थे। इन दोनों को साथ में भी देखा गया था। अभिषेक बच्चन ने भी ट्वीट कर अपने कोरोना पॉजिटिव होने के बारे में बताया है।

यह भी पढ़े…

पुलिस प्रशासन एवं समाजसेवी यूरिया रिएक्टर को मंजिल तक पहुंचाने में जुटे , बिजली ट्रासफार्मर एवं अन्य दुकाने हटाये गए…

मुख्यमंत्री हेमंंत सोरेन ने अभिनेता अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव होने पर चिंता व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने कहा भगवान से उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। एक बार फिर सभी से अपील है। मास्क पहनें। घर पर रहें, सुरक्षित रहें।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here