बरवाडीह वासियों ने सौंपा मुख्यमंत्री के नाम अंचल अधिकारी को ज्ञापन…..

[URIS id=45547]

जयवर्धन सिंह के हत्यारों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी हो नहीं तो अनिश्चितकालीन व्यवसायिक प्रतिष्ठान होंगे बंद 

NEWSTODAYJ  बरवाडीह:- पिछले दिनों रविवार को देर शाम भाजपा जिला महामंत्री सह सांसद प्रतिनिधि जयवर्धन सिंह की हत्या अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर कर दी गई थी।48 घंटे गुजर जाने के बाद भी अभी तक हत्यारे को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है। जिसे लेकर बरवाडीह वासियों में रोष एवं गुस्सा व्याप्त है।

गुरुवार को बरवाडीह वासियों ने मुख्यमंत्री के नाम बरवाडीह अंचल अधिकारी को एक ज्ञापन सौंपा जिसमें कहा गया है कि अगर 48 घंटों के अंदर हत्याकांड का खुलासा और अपराधियों को पकड़ा नहीं जाता है तो शनिवार से व्यवसायिक प्रतिष्ठान एवं वाहनों का परिचालन पूर्ण रूप से बरवाडीह वासियों द्वारा ठप कर दिया जाएगा। वही ज्ञापन दाताओं ने कहा की चार दिन बीत जाने के बाद भी अभी तक हत्याकांड का खुलासा पुलिस नहीं कर पाई है जिसके कारण पूरा बरवाडीह प्रखंड के लोगों के अंदर आक्रोश व्याप्त है ज्ञापन दाताओं ने आगे कहा कि अगर शुक्रवार शाम तक अपराधियों को पकड़ा नहीं गया तो शनिवार को बरवाडीह व्यवसायिक प्रतिष्ठान पूर्ण रुप से बंद रहेंगे साथ ही यातायात और वाहनों का परिचालन भी ठप किया जाएगा।इसके साथ ही जयवर्धन सिंह हत्याकांड के खुलासे के लिए सीबीआई जांच की मांग बरवाडीह प्रखंड वासियों ने नित निखिल सुरीन के द्वारा मुख्यमंत्री को दिए गए ज्ञापन में जयवर्धन सिंह हत्याकांड की सीबीआई जांच की मांग की है।

वही ज्ञापन देने वालो मे रिकी गुप्ता उर्फ हिमांशु ,विकास सिंह, सुबोध कुमार, दिलीप यदुवंशी, गौतम बाबा ,सोनू सरदार, हेमंत कुमार, मनीष सोनी, अविनाश, अमित कुमार ,गोपी सिंह, उपेंद्र नंदू ,छोटू कुमार समेत काफी संख्या में लोग मौजूद रहे।

ये भी पढ़े…

धनबाद उपायुक्त,सिटी एसपी एवं विधायक पूर्णिमा सिंह की हुई कोरोना जांच-रिपोर्ट आई निगेटिव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here