बरवाडीह रेलवे स्टेशन परिसर में डीआरएम के दिशा निर्देश पर चला स्वच्छता अभियान। पढ़ें पूरी खबर…..

0
99

लातेहार।

बरवाडीह रेलवे स्टेशन परिसर में डीआरएम के दिशा निर्देश पर चला स्वच्छता अभियान। पढ़ें पूरी खबर…..

(रवि कुमार की रिपोर्ट)
लातेहार/बरवाडीह। पूरे भारत मे “न्यू इंडिया,क्लीन इंडिया ” के माध्यम बनाकर, पूरे भारत वर्ष में स्वच्छता का अभियान शुरू है हर व्यक्ति या समूह अपने माध्यम एवं क्रियाकलाप के द्वारा देश को साफ एवं स्वच्छ रखने में सरकार की मदद कर रहा है।इसी स्वच्छता अभियान को लेकर आज बरवाडीह रेलवे स्टेशन एवं अन्य रेलवे परिसरों में स्वच्छता का कार्यक्रम आयोजित किया गया।धनबाद रेल मंडल के डीआरएम के निर्देशानुसार,आरपीएफ के इस्पेक्टर एस पी सिंह के तत्वधान में रेल परिसरों में साफ-सफाई की गयी। इस अवसर पर श्री शर्मा ने कहा की व्यक्तिगत स्वच्छता के साथ-साथ सामाजिक स्वच्छता भी हमारा कर्तव्य बनता हैं,हम अपने घर के साथ आप पड़ोस को भी स्वच्छ एवं साफ-सुथरा रखे।

ये भी पढ़ें- वासेपुर की सरजमीं पर बनेगा सरकारी अस्पताल, आज हुआ शिलान्यास।

सार्वजनिक जगहों पर कूड़े कचरे को उसके निर्धारित स्थान पर ही फेंके, तथा देश के प्रति अपनी जिम्मेदारी को समझे एवं दुसरो को भी कचरा न फैलाने के लिए प्रोत्सातित करे।
इस स्वच्छता अभियान को जन जन का अभियान बनाना है ताकि हमारा भारत एवं हमारा पर्यावरण साफ एवं स्वच्छ रहे। इस सफाई एवं स्वच्छता के अभियान में बरवाडीह स्टेशन प्रबंधक के अलावा आरपीएफ और अन्य रेल कर्मी भी जोशी एवं उत्साह के साथ शामिल हुये। एवं उत्साह के साथ शामिल हुये।

NEWSTODAYJHARKHAND.COM

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here