फिल्मी दुनिया और मॉडलिंग के क्षेत्र में नाम कमाना चाहती है मिस इंडिया यूनिवर्सल की विजेता परी पासवान। क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर………….

0
http://newstodayjharkhand.com/wp-content/uploads/2018/05/PicsArt_05-23-01.04.13.jpgItalian Trulli

गुमला।

फिल्मी दुनिया और मॉडलिंग के क्षेत्र में नाम कमाना चाहती है मिस इंडिया यूनिवर्सल की विजेता परी पासवान। क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर………….

गुमला। दिल्ली में आयोजित फैशन प्रतियोगिता में गुमला की परी पासवान ने मिस इंडिया यूनिवर्सल का खिताब जीतकर ना केवल अपने परिवार बल्कि प्रदेश और जिले का भी नाम रौशन किया है। बताते चलें कि इस प्रतियोगिता में सोलह राज्यो से प्रतिभागी आये थे।Image result for परी पासवान बता दें कि जिले की इस प्रतिभावान बेटी की इच्छा फिल्मी दुनिया व मॉडलिंग के क्षेत्र में जाने की है। वहीं अपने सपने को पूरा करने से लिए अब वह कड़ी मेहनत करेगी। बता दें कि कई नागपुरी और भोजपुरी फिल्मो में काम करने वाली परी पासवान का बचपन से ही सपना था कि वो फैशन की दुनिया में अपना मुकाम बनाए। ऐसे में इस सफलता ने उसके मनोबल को आगे बढ़ाने का काम किया है। परी की माँ ने कहा कि उन्हें उनकी बेटी का यह शौक शुरु में खराब लगता था, लेकिन अब मिल रही सफलता से उन्हे परी पर नाज़ है। उनका कहना है कि परी ने इसके लिए कड़ी मेहनत की है।
गुमला जैसे आदिवासी बहुल पीछड़े इलाके की एक बेटी के इस मुकाम पर पहुँचने पर यह साबित हो गया कि इन इलाको में भी प्रतिभा की कमी नहीं है, बस उन्हे सही अवसर मिलना चाहिए। वही कुछ लोगो ने कहा कि इससे उन बेटियो को प्रेरणा मिलेगी तो आर्थिक कमी और विपरीत परिस्थिति के कारण अपने इच्छाओ से समझौता कर लेती हैं।

NEWSTODAYJHARKHAND.COM

Italian Trulli

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here