प्रेमी ने तस्वीर फेसबुक पर वायरल किया , प्रेमिका ने लगा ली फाँसी जांच में जुटी पुलिस…

0

NEWSTODAYJ जामताड़ा : प्रेम प्रसंग के मामले में एक युवती ने फांसी लगाकर अपनी लीला समाप्त कर ली। घटना कुंडहित थाना क्षेत्र की है । घटना के बारे में बताया जाता है कि मृतिका जो फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली उसका किसी युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था । काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चलने के बाद प्रेमी युवक ने एक साथ की दोनों की तस्वीर फेसबुक पर वायरल कर दिया फेसबुक पर फोटो वायरल होने के बाद दोनों की प्रेम कहानी के चर्चा उनके घर तक पहुंच .

यह भी पढ़े…

झारिया विधायक से मिले जिला क्रेशर संघ का प्रतिनिधि मंडल, ज्ञापन सौंप सरकार से खनन पट्टा बढ़ाने की मांग…

गई और जानकारी परिवारजनों को हो गई। इस बात को लेकर जब प्रेमिका की शादी को लेकर प्रेमी युवक के पास प्रेमिका के परिजन पहुंचे तो प्रेमी युवक और उनके परिजन ने शादी करने से इनकार कर दिया । इसके बाद से ही काफी डिप्रेशन में प्रेमिका आ गई और खाना पीना भी कुछ दिनों से खाने छोड़ दी थी और बीती रात युवती ने फांसी पर लटक कर अपनी इहलीला समाप्त कर ली । सूचना पाकर कुंडहित पुलिस मौके पर पहुंच कर लाश को कब्जे में कर लिया और इस मामले को लेकर कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़े…

अपराधियों का मनोबाल बढ़ता दिख रहा धनबाद में पूजा कर घर लौट रही महिला के गर्दन से चेन छीन अपराधी फरार…

इस मामले में पुलिस ने छानबीन में जुट गई है। पुलिस बताया कि मृतिका के साथ प्रेम नाला थाना क्षेत्र के महेशमुंडा गांव के युवक का राहुल मंडल के साथ चल रहा था और दोनों की तस्वीरें फेसबुक में वायरल होने के बाद मृतिका के परिजनों ने शादी को लेकर प्रस्ताव प्रेमी युवक के घर में दिया लेकिन प्रेमी युवक और उसके परिजनों ने शादी करने से इनकार कर दिया इसके बाद से यह डिप्रेशन में चली गई थे। फिलहाल पुलिस इस मामले में आत्महत्या का मामला मान कर अनुसंधान कर रही है। लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का खुलासा हो पाएगा की आत्महत्या है या हत्या।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here