प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने ही कराई थी पति की हत्या पुलिस ने खोला राज

1 min read



धनबाद।

धनबाद समाचार एवं विज्ञापन के लिए संपर्क करे.9386192053..
प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने ही कराई थी पति की हत्या,महज 2 माह पहले ही हुई थी शादी…..

धनबाद ।बरवाअड्डा थाना क्षेत्र में 2 जुलाई को हुवे शिव शंकर हत्याकांड का खुलासा धनबाद पुलिस ने कर दिया है ।महज 48 घंटे के अंदर पुलिस ने हत्या में शामिल 5 लोगों में से 4 लोगों को पकड़कर सलाखों के पीछे डाल दिया है ।जिसमें मृतक की पत्नी भी शामिल है।

क्या है पूरा मामला………

आपको बता दें कि बरवाअड्डा थाना क्षेत्र अंतर्गत कल्याणपुर के शिव शंकर साव की शादी महज 2 महीने पहले ही हुई थी ।परंतु मृतिका की पत्नी का किसी दूसरे के साथ शादी के पहले से अवैध संबंध चल रहा था ।और वह शादी से खुश नहीं थी। जिसके कारण अपने प्रेमी के साथ मिलकर मृतका की पत्नी सुमन देवी ने पति की हत्या करने की साजिश रच डाली ।

2 जुलाई की रात को बरवाअड्डा के एक होटल में देर रात तक चली पार्टी के बाद भी वह घर नहीं पहुंचा तो थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया गया था। पार्टी के बाद सुमन देवी के प्रेमी कृष्ण कुमार महतो ने अपने तीन अन्य साथियों के साथ इस पूरे घटनाक्रम को अंजाम दिया।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी धारदार हथियार से गला काटने की बात सामने आई है। हत्या के बाद कृष्ण कुमार महतो के द्वारा शामिल साथियों को 50-50 हजार रूपये देने की बात कही गई थी।शिव शंकर साव की हत्या 2 जुलाई को ही की गई थी। 5 जुलाई को शव मिलने के बाद हत्या का मामला दर्ज किया गया ।

पार्टी के बाद शिव शंकर साव को टुंडी इलाके में ले गया ।जहां पर धारदार हथियार से शिव शंकर साव की गला रेतकर हत्या कर दी गई और उसके मोटरसाइकिल को गोविंदपुर थाना क्षेत्र के रंगडीह में पुल के नीचे फेंक दिया ।जिसे गोविंदपुर पुलिस ने दूसरे दिन बरामद भी कर लिया था।

फिलहाल हत्या में शामिल 5 लोंगो में से 4 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जिसमें मृतक की पत्नी सुमन देवी उसका प्रेमी कृष्ण कुमार महतो, 2 साथी दयाल महतो व राजेंद्र महतो को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वही एक अपराधी रमेश महतो अभी फरार है ।जिसे पुलिस जल्द ही पकड़ने का दावा कर रही है।

वहीं हत्या में प्रयुक्त धारदार हथियार को अपराधियों ने गोविंदपुर -टुंडी रोड के तालाब में फेंक दिया था। जिसे पुलिस अभी फ़िलहाल बरामद नहीं कर पाई है। पुलिस के अनुसार हथियार को बरामद करने का भी प्रयास किया जा रहा है ।इन अपराधियों के पास से पुलिस ने 16 मोबाइल व दो मोटरसाइकिल जप्त किया है।जिसे हत्या में प्रयुक्त किया गया था।

रखे आप को आप के आस पास के खबरो से आप को आगे.newstodayjharkhand.com watsaap 9386192053

2 thoughts on “प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने ही कराई थी पति की हत्या पुलिस ने खोला राज

  1. बहुत ही अच्छी जानकारी मिलती है जानकारी के लिए न्यूज़ टुडे को धन्यवाद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.