प्रतिबंधित मास लेकर जा रहे युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार…

0
[URIS id=45547]

NEWSTODAYJ : राँची जिले के धुर्वा थाना क्षेत्र के एक गाँव में प्रतिबंधित मांस की बिक्री लगातार जारी है। बाहर से लोग आकर यहां से प्रतिबंधित मांस ले जाते हैं। रविवार की सुबह बाइक में बोरे और झोले में प्रतिबंधित मांस ले जा रहे एक युवक संजीव तिर्की को स्थानीय नागरिकों ने खदेड़ कर पकड़ा। उसे सिक्योरिटी गेट के पास पकड़ा गया। स्थानीय लोगों ने उसे ‌धुर्वा थाना लाया और पुलिस को सौप दिया।

प्रतिबंध के बाद भी चल रहा है अवैध रूप से धंधा

स्थानीय लोगों का कहना है कि झारखंड में प्रतिबंध के बाद भी यह धांध चल रहा है। सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार सीटीओ गांव में प्रतिबंधित मांस का कारोबार चल रहा है। यहां से डोरंडा थाना क्षेत्र से और हिंदपीढ़ी थाना क्षेत्र से ले जा कर होटलों और घरों में सप्लाई किया जाता है। इससे धुर्वा क्षेत्र के लोगों में काफी आक्रोश है। किसी भी दिन यह आक्रोश भड़क सकता है।

यह भी पढ़े…

नक्सलियों का उत्पाद,वनरक्षी आवास और गेस्ट हाउस को आइडी लगाकर ब्लास्ट कर दिया,वन विभाग की संपत्ति नष्ट, एक कार और एक बाइक को भी नक्सलियों ने ब्लास्ट कर दिया…

स्थानीय निवासी कामेश्वर सिंह ने इसका विरोध किया तो टीओपी से पुलिसकर्मियों ने उनको वहां से भगा दिया। गिरफ्तार संजू नामक ने बताया कि उसे पैसे दिए जाते है मांस पहुचाने के लिए। प्रतिबंधित मांस का कारोबार करने वाले कोई और है। उसे मांस के साथ धुर्वा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और अब न्यायायिक हिरासत में भेजा जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here