पूर्व मुख्यमंत्री ने हेमंत सोरेन को भेजा लीगल नोटिस,मानहानि का मामला स्थानीय समाचार पत्र के संपादक को भी नोटिस…

0
[URIS id=45547]

छवि धूमिल करने का लगाया आरोप।साथ ही 50 करोड़ का दावा।

 

NEWSTODAYJ झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने छवि धूमिल करने के इरादे से राज्य के एक स्थानीय अखबार में खबर छपवाने पर मुख़्यमंत्री हेमंत सोरेन व उस स्थानीय समाचार पत्र के संपादक को लीगल नोटिस भेजा है।लीगल नोटिस के माध्यम से रघुवर दास ने सभी को मांफी मांगने को कहा है, साथ ही 50 करोड़ रुपए हर्जाना देने की भी मांग की है। हर्जाना नही देने पर केस करने की भी बात कही गई है।

यह भी पढ़े…

Covid19 : बड़ी संख्या में धनबाद के मीडियाकर्मी के साथ JMM विधायक कोरोना पोजेटिव…

पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने अपने अधिवक्ता विनोद साहू के माध्यम से झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और एक स्थानीय समाचार पत्र के मालिक सहित अन्य कर्मियों को लीगल नोटिस भेजा है। उन्होंने नोटिस के माध्यम से यह आरोप लगाया है कि मुख्यमंत्री के माध्यम से समाचार पत्र के मालिक ने अन्यों की सहायता से उनके खिलाफ झूठी रिपोर्ट छापी है, जिससे उनके राजनीतिक छवि को धूमिल करने की कोशिश की गई है।

यह भी पढ़े…

हत्या के विरोध में दूसरे दिन दुकानें बंद , समर्थको ने जुलूस निकाल मुख्य सड़क जाम किया…

इसको लेकर उन्होंने अपने अधिवक्ता के माध्यम से उन्हें नोटिस भेज कर माफी मांगने को कहा है, साथ ही 50 करोड़ रुपए देने को कहा है। पैसे नहीं देने पर उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की भी बात कही है। बता दें कि 27 जून 2020 को रांची के स्थानीय समाचार पत्र में पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास के खिलाफ 4 करोड़ रुपए में कार खरीदने और 40 लाख रुपए अग्रिम दिए जाने की झूठी खबर छापी गई थी। उसी खबर को आधार बनाकर यह लीगल नोटिस जारी की गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here