पुलिस विभाग में कार्यरत ड्राइवर बेटे ने पत्नी संग मिलकर अपनी माँ को बुरी तरह पीटा और गाली गलौज की। क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर…….

0
http://newstodayjharkhand.com/wp-content/uploads/2018/05/PicsArt_05-23-01.04.13.jpgItalian Trulli

रांची।

पुलिस विभाग में कार्यरत ड्राइवर बेटे ने पत्नी संग मिलकर अपनी माँ को बुरी तरह पीटा और गाली गलौज की। क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर…….

रांची। रांची में एक बुजुर्ग मां की उसके बेटे और बहु द्वारा बेरहमी से पिटाई करने का मामला सामने आया है। बताते चलें कि रांची के बीआईटी मोड़ स्थित चुट्टू गांव में 75 वर्षीय शकुंतला देवी के छोटे बेटे दुधेश्वर कुमार, जो कि ललपनिया थाना में बतौर ड्राइवर नियुक्त है उन्होंने और उनकी पत्नी नीलम ने शकुंतला देवी को सोफा सहित उठा कर पटक दिया। वहीं बहु ने मुँह पर कटी हुई सब्जी फेंक कर अपनी सास मारा साथ ही भद्दी गालियां दी और थप्पड मारा। बेटे और बहु का कहना है कि तुम घर से निकल जाओ। बताते चलें कि घर शकुंतला देवी के नाम पर है जिसका पेपर बेटे ने गायब कर दिया बोलता है कि पेपर जला देंगे लेकिन नहीं देंगे।

बेटा मां को यह धमकी देता है कि मैं प्रशासन में हूँ मेरा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता।
वहीं बेटे द्वारा जमीन,जायदाद के लिए हर समय मां के साथ गाली गलौज की जाती है। बार बार घर से निकल जाने की धमकी दी जाती है।

इस बारे में सामाजिक कार्यकर्ता रूना शुक्ला ने बताया कि आज सुबह 8 बजे शकुंतला देवी की नातिन ने मुझे फोन कर जल्दी आने को कहा और मदद की गुहार लगाई। रूना शुक्ला इसके बाद शकुंतला देवी के घर पहुंची और उन्हें साथ लिया और बी.आई.टी थाने में आवेदन देने के लिये गयी। थाना में मामला दर्ज कराने के बाद पुलिस आयी और मामले की जांच कर रही है।

NEWSTODAYJHARKHAND.COM

Italian Trulli

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here