(नई दिल्ली)

पुलवामा हमलाः सीआरपीएफ का ऐलान, जल्द बदला लेंगे

केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल ने पुलवामा आतंकी हमले के बाद ट्वीट किया। CRPF ने ट्वीट में लिखा, न हम भूलेंगे, न हम माफ करेंगे: पुलवामा हमले में शहीद अपने जवानों को सैल्यूट करते हैं और उनके परिवार के साथ खड़े हैं। इस कायराना हमले का बदला लिया जाएगा।
🇮🇳CRPF🇮🇳
@crpfindia
1h
WE WILL NOT FORGET, WE WILL NOT FORGIVE:We salute our martyrs of Pulwama attack and stand with the families of our martyr brothers. This heinous attack will be avenged. pic.twitter.com/jRqKCcW7u8
https://twitter.com/crpfindia/status/1096305848886923264/photo/1
पीएम मोदी की पाक को कड़ी चेतावनी
पुलवामा आतंकी हमले को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तान को कड़ी चेतावनी दी है। प्रधानमंत्री ने कहा कि इस हमले की पड़ोसी मुल्क को बड़ी कीमत चुकानी पड़ेगी। उन्होंने कहा कि आतंकी बड़ी गलती कर चुके हैं। हमने सुरक्षाबलों को खुली छूट दे दी है। पीएम ने कहा कि इस हमले का देश एकजुट होकर मुकाबला कर रहा है। देश एक साथ है। देश का एक ही स्वर है, क्योंकि लड़ाई हम जीतने के लिए लड़ रहे हैं।
राहुल ने कहा, सरकार और सेना के साथ खड़े होने का है वक्त…..!


पुलवामा में हुए आतंकी हमले को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि आतंकियों की मंशा इस देश को बांटने की है, तोड़ने की है। लेकिन इस देश को कोई बांट नहीं सकता। पूरा का पूरा विपक्ष एक साथ सुरक्षाबलों और सरकार के साथ खड़ा है। ये जो हमला हुआ है, हिंदुस्तान की आत्मा पर हुआ है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि ये वक्त सरकार और सेना के साथ खड़े होने का है।
बातचीत के जरिए इसका स्थायी समाधान करना होगाःसिद्धू
वहीं पुलवामा हमले पर नवजोत सिंह सिद्धू बोले कि यह दुख की घड़ी है, आतंकियों ने ये कायराना हरकत की है। बातचीत के जरिए इसका स्थायी समाधान करना होगा। कब तक जवान शहीद होते रहेंगे? कब तक यह खून-खराबा चलेगा? इसके दोषियों को जरूर सजा मिले। गाली देने से सजा से कोई फर्क नहीं पड़ेगा।
दूसरी ओर राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोवाल ने पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद सुरक्षा एजेंसियों के साथ बैठक की है।
पुलवामा आतंकी हमले के मद्देजर पूरे कश्मीर घाटी में सुरक्षाबलों के काफिल के मूवमेंट पर फिलहाल रोक लगा दी गई है। हमले को पाकिस्तान से संचालित जैश-ए-मुहम्मद के आत्मघाती दस्ते अफजल गुरु स्क्वाड के स्थानीय आतंकी आदिल अहमद उर्फ वकास ने अंजाम दिया। उसने 320 किलो विस्फोटकों से लदी स्कॉर्पियो को सीआरपीएफ के काफिले में शामिल जवानों से भरी एक बस को टक्कर मारकर उड़ा दिया।

NEWSTODAYJHARKHAND.COM

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *